Home Sliderखबरेबिहारराज्य

बिहार : समस्तीपुर में सांप ने आदमी को काटा, आदमी ने तुरंत अपनी पत्नी को काटा

पटना, सनाउल हक़ चंचल-14 जून : बिहार के समस्तीपुर से एक ऐसा अजीबो-गरीब मामला सामने आया है कि उसे जानकर हर कोई हैरान है। यहां के बिरसिंघपुर गांव निवासी शंकर राय को सोते वक्त सांप काट गया। चौंका देने वाली बात है कि उसने तुरंत अपनी पत्नी की कलाई पर भी काट लिया, ताकि दोनों एक-साथ इस दुनिया को छोड़े। मीडिया रिपोर्ट्स के मुताबिक वो अपनी पत्नी से बेहद प्यार करता था और इसीलिए उसने ये कदम उठाया। 

दरअसल, रात को सोते समय सांप के काटने का शंकर को तबीयत खराब होने पर महसूस हुआ। शंकर जब उठा तो उसने शरीर पर सांप के काटने का निशान पाया। पत्नी उसे अस्पताल ले जाने को हुई तो उसने अपनी आखिरी इच्छा जाहिर की। पत्नी को हद से ज्यादा प्यार करने वाले शंकर ने तुरंत उसकी कलाई को काट लिया। वो चाहता था कि वह अपनी पत्नी के साथ ही मरे और इसकी उसने पूरी कोशिश भी की, पर ऐसा हो नहीं सका।

बताया जा रहा है कि जब दोनों पति-पत्नी को नजदीक के अस्पताल में भर्ती करवाया गया तो वहां पत्नी को तो बचा लिया गया, लेकिन शंकर की मौत हो गई। डॉक्टरों ने बताया कि पत्नी की जान बचाने में इसलिए कामयाब हुए क्योंकि उसका इलाज टाइम पर शुरू हो गया था। अब वह पूरी तरह से ठीक है।

यह भी पढ़े : बिहार : जमालपुर में पुलिस भवन निर्माण निगम के जेई घूस लेते गिरफ्तार

Related Articles

Back to top button
Close