Home Sliderखबरेमहाराष्ट्रराज्य

बीजेपी के स्थापना दिवस में सामिल होने आये कार्यकर्ता की नागपुर लौटते समय मौत ,नगराध्यक्ष भरत राजपूत ने की मद्दत

पालघर , केशव भूमि नेटवर्क (7 अप्रैल) : मुंबई में बीजेपी के स्थापना दिवस में सामिल होने आये कार्यकर्ता नवनीत बेहरे की नागपुर लौटते समय ट्रेन में दिल का दौरा पड़ने से मौत हो गई  .घटना की सुचना मिलते ही अपने सहयोगियों के साथ दहानू स्टेशन पर ट्रेन रुकवा कर नगराध्यक्ष भरत राजपूत ने की कार्यकर्ताओ की मद्दत .

बता दे की शुक्रवार को बीजेपी ने मुंबई के BKC ग्राउंड में अपना 38 वा स्थापना दिवस मनाया .इस स्थापना दिवस पर मुंबई व आस पास के जिलो से बड़ी संख्या में कार्यकर्ता सामिल हुए थे .सभा खत्म होने के बाद बांद्रा रेलवे स्टेशन से रात करीब एक वजे नागपुर के लिए छुटी विशेष ट्रेन से इस सभा के लिए नागपुर से आये हजारों कार्यकर्ता ट्रेन से नागपुर लौट रहे थे , इसी दरमियान मुंबई से सटे पालघर जिला में स्तिथ दहानू रेलवे स्टेशन के पास रात करीब 2.30 नागपुर के प्रभाग 9 के अध्यक्ष नवनीत बेहरे को अचानक दिल का दौरा पड़ गया .ट्रेन में मौजूद डॉ मिलिंद माने बेहरे को बचाने की पूरी कोशिश करते रहे. इसी दौरान किसी ने मैसेज के माध्यम से इस घटना की सुचना मुख्यमंत्री देवेंद्र फडणवीस को दिया .

नगराध्यक्ष भरत राजपूत

अमित के ‘कुत्ता-बिल्ली’ वाले बयान पर भड़का विपक्ष

घटना की सुचना मिलने के बाद मुख्यमंत्री ने दहानू के बीजेपी के नगराध्यक्ष भरत राजपूत इस घटना की जानकारी देते हुए कार्यकर्ताओ को मद्दत करने के लिए कहा. जिसके बाद ट्रेन को दहानू में रोक कर नवनीत बेहरे को उतार कर दहानू के एक अस्पताल में इलाज के लिए लाया गया .लेकिन तभी तक बहुत देर हो चुकी थी और डॉक्टरो ने उन्हें  मृत घोषित कर दिया .

जिसके बाद शनिवार को बेहरे के शव का पीएम करके शव को मुंबई एयर पोर्ट से विमान द्वारा नागपुर भेज दिया गया है.

Related Articles

Back to top button
Close