Home Sliderखबरेमहाराष्ट्रमुंबई

बेवफा पति ने की पत्नी की हत्या, दो महीने तक घर में ही दफ़न कर रखी लाश :पालघर जिले की घटना

केशव भूमि नेटवर्क ( Palghar) := मुंबई से सटे पालघर जिला के तलासरी में एक ऐसी घटना सामने आई है जिसे सुनकर आप की रूह कांप जायेगी. जहा सदू सुखाड खांझोडे (उम्र  35)  नामक बेवफा पति ने अपने पत्नी के चरित्र पर शक के कारण उसने करीब दो महिना पहले पत्नी की हत्या करके उसे अपने ही घर में दफना दिया. और गांव वालो और रिश्तेदारों से कहता रहा की मेरी पत्नी गायब हो गई है .जिसे तलासरी पुलिस ने गिरफ्तार कर लिया है .

वैसे तो शादी का बंधन बहुत पवित्र और मजबूत बंधन होता है और शादी के बंधन में बंधते ही पति पत्नी एक दुसरे का साथ जन्मो -जन्मो तक निभाने की कसमे खाते है लेकिन इन रिश्तो में अगर शक नामक यह दो शब्द आ जाए तो सारी कसमे धरी की धरी रह जाती है और दोनों एक दुसरे के जान के दुशमन बन जाते है ,इसी प्रकार एक मामला पालघर जिले के तलासरी से आया है .

kbn10 news 01

बताया जा रहा है संगीता नामक महिला की आरोपी सदू से कुछ साल पहले शादी हुयी थी और यह दोनों एक दुसरे के साथ जन्मो जन्मो तक जीने मरने की कसमे खाते हुए ख़ुशी-ख़ुशी एक दुसरे के साथ रहते थे ,लेकिन यह ख़ुशी ज्यादा दिनों तक नहीं रही . इनकी ख़ुशी में शक नामक यह दो शब्द ने प्रवेश कर गया और दोनों में झगडे होने लगे. और यह शक और गहराता गया. और महिना पहले इसके पति ने उसकी गला दबाकर हत्या कर उसे अपने घर के अन्दर ही दफना दिया, और अपने बच्चो के साथ काम की तलास में वह वसई चला गया .जब दो महीने बाद वह गांव वापस आया तो गांव वालो को और अपने रिश्तेदारों से यह कहने लगा की उसकी पत्नी गायब हो गयी है.

लेकिन उसके घर की हालत देखते हुए मृतक की बहन और गांव वालो को शक हुआ की उसने अपनी पत्नी की हत्या करके उसे घर के अन्दर गाड दिया है  .जिसके बाद मृतक की बहन ने इसकी शिकायत तलासरी पुलिस स्टेशन में की.  शिकायत मिलने के बाद पुलिस ने मामला दर्ज करके उस महिला के शव को उसके घर के अन्दर से खोद कर निकाला .और आरोपी को गिरफ्तार करके कोर्ट में पेश किया जंहा कोर्ट ने आरोपी को 7 दिन के लिए पुलिस हिरासत में भेज दिया है .

Related Articles

Back to top button
Close