Home Sliderखबरे

बॉलीवुड की ग्लमैरस एक्ट्रेस अदा शर्मा का हुआ ये हाल की सब्जी बेचने को हुई मजबूर !……….

नई दिल्ली: बॉलीवुड (Bollywood) एक्ट्रेस अदा शर्मा अकसर अपने वीडियो के साथ सोशल मीडिया पर तहलका मचाती रहती हैं. अदा शर्मा ने अपने इंस्टाग्राम एकाउंट पर कभी डांस के वीडियो डाले तो कभी वे वीडियो में मुदगर चलाती दिखीं. अदा शर्मा अपने स्वैग और स्टाइल के वजह से सुर्खियों में रहती हैं. हमेशा ग्लमैरस और खूबसूरत नजर आने वाली अदा शर्मा की तस्वीरें वायरल हो रही हैं जिसमें वे सब्जी बेचती नजर आ रही हैं. अदा शर्मा की इस तस्वीर में हालत बहुत ही खस्ता है, और चेहरे पर दर्द साफ झलक रहा है.

https://www.instagram.com/p/BmxbKZyH_Cy/?taken-by=namitarajhansofficial

ज्यादा सोचिये मत जनाब , अदा शर्मा की जिंदगी में ऐसा कोई तूफान नहीं आया है जिसकी वजह से उन्हें मजबूरी में ये काम करना पड़े. सोशल मीडिया पर वायरल हो रही ये तस्वीर अदा शर्मा की हॉलीवुड फिल्म के लिए लुक टेस्ट बताया जा रहा है. बताया जा रहा है कि अदा शर्मा हॉलीवुड फिल्म में काम करने जा रही हैं, और ये तस्वीर उसी लुक टेस्ट की है. वाकई अदा शर्मा की ये तस्वीरें बहुत ही कमाल हैं.

https://www.instagram.com/p/Bmk0uyyH0bo/?taken-by=namitarajhansofficial

आप को बता दे , बॉलीवुड एक्ट्रेस अदा शर्मा ने 2008 में फिल्म ‘1920’ से डेब्यू किया था. अदा ने ‘हम हैं राही कार के’ और ‘हंसी तो फंसी’ जैसी फिल्मों में काम किया है लेकिन ये फिल्‍में ज्‍यादा चल नहीं सकीं. वे विद्युत जमवाल के साथ ‘कमांडो 2’ में नजर आई थीं, और इस फिल्म में उनके रोल को पसंद भी किया गया था.

Related Articles

Back to top button
Close