खबरेनई दिल्ली

बौखलाए आशिक ने प्रेमिका के पति को उतारा मौत के घाट.

नई दिल्ली, 09 जनवरी(हि.स.)। दिल्ली में जहर का इंजेक्शन लगाकर हत्या करने का मामला सामने आया है। पता चलते पर पुलिस भी सकते में आ गई। पुलिस ने बताया कि हत्या जहर का इंजेक्शन लगने से हुई है। यह हत्या सुपारी देकर करवाई गई थी।

घटना उत्तरी दिल्ली के सदर बाजार इलाके की है। शनिवार की शाम लगभग 7 बजे कोटक महिंद्रा बैंक के कैशियर रवि कुमार काम खत्म कर घर के लिए निकले। वह बैंक से बाहर आए ही थे कि एक व्यक्ति ने उनकी गर्दन पर इंजेक्शन लगा दिया। इंजेक्शन लगते ही रवि गिर पड़े। वह आदमी मौके से भागने लगा कि आसपास के लोगों ने उसे पकड़ लिया। रवि की तबियत खराब होने लगी और उन्हें तुरंत अस्पताल ले जाया गया। अस्पताल में रवि रात भर तड़पते रहे और रविवार को उनकी मौत हो गई।

आगे पढ़े : सुप्रीम कोर्ट का निर्देश 7 दिन में साक्ष्यों की सूची दें तमिलनाडु और कर्नाटक.

इंजेक्शन लगाने वाले व्यक्ति का नाम प्रेम सिंह है और वह पेशे से फिजियोथेरेपिस्ट है। पुलिस ने प्रेम सिंह से सख्ती से पूछताछ की तो उसने बता दिया कि उसने पालम इलाके में रहने वाले अनीश यादव के कहने पर यह काम किया है। पुलिस के मुताबिक अनीश यादव ने पूछताछ में बताया कि वह रवि की पत्नी से प्रेम करता था। लेकिन उसकी शादी रवि से हो गई जिससे बौखलाए अनीश ने रवि की हत्या की साजिश रच डाली।

आगे पढ़े : अपने ही छोटे भाई को पार्टी से हटाने के लिए मुलायम ने लिखा सभापति को पत्र.

Related Articles

Back to top button
Close