Home Sliderखबरेगुजरात

गुजरात : भावनगर में नाले में गिरा बरातियों से भरा ट्रक , 28 लोगों की मौत, 50 सेे ज्यादा घायल

भावनगर, 06 मार्च : जिले के राजकोट राजमार्ग स्थित रंधोला के पास मंगलवार की सुबह बरातियों से भरा एक ट्रक नाले में गिरने से दूल्हे के माता-पिता सहित 28 लोगों की मौत हो गई। जबकि 50 से अधिक लोग घायल हो गए हैं। घायलों को नजदीक के अस्पताल में भर्ती कराया गया है।

PM मोदी ने जताया दुःख

प्रधानमंत्री नरेन्द्र मोदी ने इस हादसे में मरने वालों और उनके परिजनों के प्रति शोक संवेदना व्यक्त की है।

मंगलवार को मुख्यमंत्री कार्यालय द्वारा दुर्घटना का पूरा ब्योरा मांगा गया है। वहीं राज्य सरकार ने मृतकों के परिजनों को चार-चार लाख रुपये सहायता राशि देने का ऐलान किया है। साथ ही सभी घायलों के इलाज का खर्च सरकार उठाएगी। राज्य के कुछ मंत्री मौके पर भी पहुंचने वाले हैं।

दुर्घटना के जितने लोग शिकार हुए हैं, वे सभी शिहोर तहसील के पालिताणा के अनिदा गांव के निवासी बताए गए हैं। बरातियों से भरा ट्रक ढसा तहसील के टाटम गांव जा रहा था। रंधोला के पास ट्रक अनियंत्रित होकर नाले में जा गिरा। इस घटना में 28 लोगों की मौत हो गई। मृतकों में 10 महिलाएं, एक बच्चा और 17 पुरुष शामिल हैं। कुछ मजदूरों के अभी दबे होने का शक है और मृतकों की संख्या अभी और बढ़ सकती है। मौके पर 108 की पांच टीमों ने पहुंचकर राहत कार्य शुरू किया। साथ ही आसपास के लोगों ने भी रेस्क्यू में मदद की। खबर लिखने तक राहत कार्य जारी था। (हि.स.)।

जरुर पढ़े : भोजपुरी अभिनेत्री अक्षरा से नहीं बल्कि इस लड़की से शादी कर रहे हैं सुपरस्टार पवन सिंह

Related Articles

Back to top button
Close