खबरेमुंबई

ब्लॉकबस्टर फिल्म ‘बाहुबली’ का बजट सुनकर उड़ जायेंगे आपके होश !

मुंबई = बाहुबली फिल्म के बाद से ही बाहुबली इतनी चर्चित हो गयी हैं  फिल्म के सीक्वल को लेकर फैंस अभी से ही बेसब्र हैं। फिल्म बाहुबली- द बिगिनिंग 2015 में रिलीज़ हुई थी और फिल्म ने बॉक्स ऑफिस पर ताबड़तोड़ कमाई की. इस फिल्म का डायलॉग “कटप्पा ने बाहुबली को क्यों मारा ” ? तो लोगो की जुबान पर हैं। अब सभी दर्शक फिल्म का जवाब देखने को उतावले हो रहे हैं। 

हालही में  फिल्म के प्रोड्यूसर ने फिल्म के खर्च पर खुलकर बात करी और कहा की फ़िल्म का जो बजट है, उसके मुक़ाबले कलाकारों को कुछ भी नहीं मिला है। बजट का बड़ा हिस्सा इसकी मेकिंग पर खर्च हुआ है। मुझे ख़ुशी है कि पैसा फ़िजूल नहीं गया। निर्माता ने आगे जानकारी दी कि उनके मुताबिक़ फ़िल्म की दोनों फ्रेंचाइजी पर लगभग 450 करोड़ का खर्च आया है। उन्होंने कहा, कई लोगों ने सोचा कि इतना पैसा खर्च करना बेवकूफ़ी है। यहाँ तक की मैंने भी सोचा की जो मैं कर रहा हु वह सही हैं ना ? रिलीज़ से पहले तक अंदाज़ा नहीं था कि इस तरह के रिटर्न्स मिलेंगे। लोगो ने पहले पार्ट को उम्मीद से ज्यादा पसंद  किया। 

आपको बता दें कि बाहुबली- द कन्क्लूजन की शूटिंग कंप्लीट हो चुकी है और फ़िल्म इसी साल 28 अप्रैल को रिलीज़ होने के लिए तैयार है। बाहुबली- द बिगिनिंग फ़िल्म ने दुनियाभर में क़रीब 586 करोड़ का कलेक्शन किया था। अब देखना यह होगा की बाहुबली- द कन्क्लूजन कितना बॉक्सऑफिस पर अपना जोर बनाये रखती हैं। 

फिल्म बाहुबली- द कन्क्लूजन का टीज़र आने वाली शाहरुख़ खान की फिल्म ‘रईस’ के साथ रिलीज़ होगा।

Related Articles

Back to top button
Close