Home Sliderखबरेदेशनई दिल्ली

भाजपा-कांग्रेस की अंदरूनी कलह में ‘आप’ को फायदा !

नई दिल्ली, 05 अप्रैल = निगम चुनाव में टिकट बंटवारे को लेकर भाजपा और कांग्रेस दोनो ही पार्टियों में अंदरुनी कलह बढ़ती ही जा रही है और इनके कार्यकर्ता और पदाधिकारी निराश और हताश होकर इन पार्टियों को छोड़ आम आदमी पार्टी में शामिल हो रहे हैं।

भाजपा और कांग्रेस पार्टियों के ज़मीनी स्तर के कार्यकर्ता और ब्लॉक स्तर के पदाधिकारी इन पार्टियों से नाराज़ हो कर पार्टी छोड़ रहे हैं| इसकी वजह कथित तौर पर इन पार्टियों का खुलेआम चुनावी टिकटों को बेचना और इनकी भ्रष्टाचार आधारित नीतियां हैं। मंगलवार को कांग्रेस पार्टी के चांदनी चौक के कई पदाधिकारियों ने आम आदमी पार्टी का दामन थाम लिया है। राजधानी दिल्ली में आम आदमी पार्टी के सुशासन, दिल्ली के लोगों के लिए केजरीवाल सरकार द्वारा किए जा रहे जनहित के कार्य और आम आदमी पार्टी की नीतियों से प्रभावित होकर इन सभी लोगों ने आम आदमी पार्टी की सदस्यता ग्रहण की है।

ये भी पढ़े : EVM में छेड़छाड़ का मुद्दा चुनाव आयोग के सामने उठाइए : कुरियन

कांग्रेस पार्टी को छोड़कर आम आदमी पार्टी में शामिल इन नेताओं में जमाल अंजुम देह्लवी (प्रदेश महासचिव), कलीम शिब्ली (प्रदेश सचिव), अदनान जमील (सचिव यूथ कांग्रेस), फहाद फ़ारुख़ी (सचिव यूथ कांग्रेस), फ़ैज़ी फ़ारुख़ी (प्रदेश सचिव), अफ़शम इक़बाल (प्रदेश सचिव), रहमान इक़बाल (प्रदेश सचिव), शेख़ सलीम, डॉ. सिद्दीक़ी ( उपाध्यक्ष), ग़ुलाम गिलानी (प्रदेश महासचिव), सिराज ( महासचिव ब्लॉक कांग्रेस), उबेद, नदीम फ़ारुख़ी (प्रदेश सचिव ) शामिल हैं।

Related Articles

Back to top button
Close