खबरेराज्य

भोजपुरी फिल्मों के इस सुपरस्टार पर लगा रेप का आरोप , पुलिस ने किया गिरफ्तार

मुंबई : भोजपुरी फिल्मों के अभिनेता मनोज पांडेय पर फिल्म में काम दिलाने के नाम पर एक सिंगर ने रेप का आरोप लगाया है. इस सन्दर्भ में पीड़िता ने अभिनेता मनोज पर मुंबई के चारकोप थाना पर रेप का केस दर्ज कराया था जिसके बाद मुंबई पुलिस द्वारा भोजपुरी एक्टर मनोज पांडेय को गिरफ्तार करने  खबर मिल रही है. अभिनेता मनोज पांडेय और पीड़िता सिंगर लिव इन रिलेशनशिप में रहते थे.

आरोपों की माने तो पीड़िता ने शादी का झांसा देकर शारीरिक संबंध बनाने का आरोप लगाया है. हालांकि उसने हाल ही में किसी और से शादी कर ली. पीड़िता ने कहा है कि वह खुद मनोज का सारा खर्चा संभालती थी, क्योंकि पीड़िता एक मशहूर सिंगर हैं, इसलिए उसके पास काम बहुत था. वो स्टेज शो भी करती थी, लेकिन मनोज के पास फिल्में बहुत कम थी. मनोज के बारे में पीड़िता ने कई खुलासे किए हैं.

पीड़िता ने आरोप लगाया है कि आरोपी ने उसका अबॉर्शन भी करवाया. उन्होंने बताया कि 2015 में वो तीन महीने से प्रेग्नेंट थीं. मनोज ने उनका गर्भपात करवा दिया था. 

मीडिया रिपोर्ट्स के मुताबिक, मनोज लड़कियों के साथ लिव इन में रहता था और उनका शारीरिक शोषण करने के बाद उन्हें छोड़ देता था. लड़कियों को फंसाने के लिए वह खुद को स्टार बताता था.

manoj

मनोज अलग- अलग मोबाइल और सिम कार्ड्स रखता था. हर लड़की को अलग नंबर से फोन करता था. इससे पहले भी एक पीड़िता ने उसके खिलाफ वर्सोवा पुलिस स्टेशन में केस दर्ज कराया था. तब पुलिस से मनोज को बचाने के लिए रेप पीड़िता उसकी मंगेतर बनकर सामने आई थी.

mona

इस बीच बिग बॉस की एक्स कंटेस्टेंट और भोजपुरी फिल्मों की अदाकारा मोनालिसा ने मनोज के बारे में बताया कि वो उनके साथ एक फिल्म कर रही थीं, जिसका नाम ‘एक प्रेम कहानी’ था. इस फिल्म की शूटिंग बीच में ही रोकनी पड़ी और आखिर में फिल्म पूरी नहीं हो पाई.

मोनालिसा के मुताबिक, प्रोड्यूसर्स की ओर से गड़बड़ी के चलते ये फिल्म नहीं बन पाई. मनोज पर लगे रेप के आरोप पर मोनालिसा ने कहा कि पता नहीं आजकल ये सब क्या हो रहा है.

Related Articles

Back to top button
Close