खबरे

मनपा मतदान से गायब रहा बॉलीवुड, कई सितारों ने डाले वोट

Entertainment. मुंबई, 21 फरवरी=  मुंबई महानगर पालिका के लिए मंगलवार को हुए मतदान में बालीवुड का रुख ठंडा रहा। कुछ सितारे जरुर लोकतंत्र के इस महापर्व में हिस्सा लेते हुए मतदान की जिम्मेदारी निभाने के लिए आगे आए, लेकिन ज्यादातर सितारे गायब ही रहे।

चुनाव में रेखा, जान अब्राहम, अनुष्का शर्मा, श्रद्धा कपूर, गुलजार, राकेश मेहरा, जोया अख्तर, रवीना टंडन, अरबाज खान, उनके पापा सलीम खान, उनकी अम्मी सलमा के अलावा रणबीर सिंह, संजय दत्त की पत्नी मान्यता दत्त, हेमा मालिनी, मिलिंद गुणाजी, श्रेयस तलपड़े, भाग्यश्री वोट डालने वालों में आगे रहे, तो परेश रावल और वरुण धवन उन सितारों में से रहे, जिनको वोटिंग लिस्ट में अपना नाम न पाने से निराशा हुई। जो लोग आज वोटिंग बूथ से गायब रहे, उनमें सलमान -आमिर  खान सितारों सहित अमिताभ बच्चन का नाम भी रहा। आम तौर पर वोट डालने वालों में सबसे आगे रहने वाले अमिताभ बच्चन आज वोट डालने नहीं आए। उनका पूरा परिवार वोट डालने नहीं आया। तीनों खान सितारों की गैर मौजूदगी का कारण एक ही बताया गया कि तीनों आज शहर से बाहर हैं। नसीरुद्दीन शाह, रितिक रोशन, अजय देवगन, अक्षय कुमार, सैफ अली, रणबीर कपूर, सुनील शेट्टी, रणबीर कपूर, दीपिका पादुकोण, प्रीति जिंटा शहर में रहते हुए भी वोट डालने के लिए वोटिंग बूथ नहीं पहुंचे।

वोट डालने वाले सितारों में आज सबसे बड़ी पहल रेखा की रही, जो पहले आधे घंटे में वोट डालने के लिए पहुंच गईं। इस मौके पर उन्होंने हाथ पर उंगली का निशान जरुर दिखाया, लेकिन मीडिया से किसी और मुद्दे पर कोई बात नहीं की। गुलजार भी सुबह जल्दी वोट डालने वालों में रहे। गुलजार का कहना था कि युवा पीढ़ी को वोट की अहमियत का एहसास हो रहा है, जो अच्छी बात है। उनका कहना था कि युवा पीढ़ी को मतदान के लिए आगे आना चाहिए।

शक्ति कपूर की बेटी श्रद्धा भी जल्दी ही अपनी मां शिवांगी के साथ वोटिंग बूथ पर पंहुची और वोट डालकर वे बहुत खुश थीं। 2014 में लोकसभा के चुनावों के बाद श्रद्धा ने दूसरी बार वोट के अधिकार का इस्तेमाल किया। भाजपा के सांसद और अभिनेता परेश रावल इन दिनों राजकुमार हीरानी के साथ संजय दत्त पर बनने वाली फिल्म की शूटिंग में हिस्सा ले रहे थे। आज वे शूटिंग से पहले जुहू वाले सेंटर पर वोट डालने पंहुचे, तो उनको बताया गया कि वोटर लिस्ट में उनका नाम नहीं है। परेश रावल निराश होकर लौट गए।

इसी तरह की निराशा वरुण धवन को हुई, जो अपनी आने वाली फिल्म बद्रीनाथ की दुल्हनियां के प्रमोशन में बिजी हैं और कल रात ही मुंबई लौटे हैं। उनका नाम भी वोटर लिस्ट से गायब था। वरुण हैरान थे। उन्होंने लोकसभा चुनावों में वोट डाला था। वे भी निराश होकर लौट गए। मान्यता दत्त बच्चों के साथ पहुंची। अपने पति संजय दत्त की गैर मौजूदगी के लिए उनका तर्क था कि संजय ताज नगरी आगरा में अपनी वापसी वाली फिल्म भूमि की शूटिंग कर रहे हैं। रणबीर सिंह को भंसाली की फिल्म पद्मावती की शूटिंग के लिए जाना था। शूटिंग पर जाने से पहले वे अपने पिता के साथ वोट देने पहुंचे। दोपहर बाद सलमान के अब्बा सलीम खान अपनी पत्नी सलमा और बेटे अरबाज के साथ वोट डालने आए। सलमान के लिए बताया गया कि वे भी शहर से बाहर हैं।

Related Articles

Back to top button
Close