खबरेबिहारराज्य

मशविरा शत्रुघ्न सिन्हा की – ट्रोलर, चमचा और सरकारी दरबारी सावधान…

पटना, सनाउल हक़ चंचल-

पटना : भाजपा के वरिष्ठ नेता व सांसद शत्रुघ्न सिन्हा अपने बेबाक अंदाज के लिए जाने जाते हैं. अपनी ही पार्टी के खिलाफ कई बार बयान दे चुके हैं. कई दफा भाजपा के शीर्ष नेताओं पर अपना गुस्सा भी जाहिर कर चुके हैं. इस बार शत्रुघ्न सिन्हा ने फिर  से सोशल मीडिया पर ट्वीट कर भाजपा को आगाह किया है. साथ ही ट्रोल और चमचागिरी करने वाले को सावधान भी किया है.

शत्रुघ्न सिन्हा अपने ट्वीट में लिखते हैं- ट्रोलर, चमचा और सरकारी दरबारी सावधान हो जाएं. ध्यानपूर्वक चीजों को हैंडल करें. अगर आप उलटे-सीधे रिएक्शन देते रहेंगे तो हो सकता है कि इसके खराब नतीजे आएं और इसके लिए जिम्मेदार आप होंगे. साथ ही शत्रु ने यह भी सलाह दी है कि अगर आप सच में पार्टी हित में काम करना चाहते हैं तो एक सही सेंस में पार्टी को सपोर्ट करें.

दरअसल, शत्रुघ्न सिन्हा यह ट्वीट भाजपा समर्थकों के लिए किया है जो हर एक मसले पर अन्य पार्टियों या भाजपा के खिलाफ लिखने वालों को ट्रोल करने लगते हैं. यह संदेश उन लोगों के लिए भी दिया गया है जो चमचागिरी करने में लगे हैं.

शत्रुघ्न सिन्हा अपने तीसरे और आखिरी ट्वीट में लिखते हैं कि आशा करता हूं कि भारतीय जनता पार्टी प्रसिद्ध और अनुभवी नेता जैसे यशवंत सिन्हा को पार्टी की मदद करने के लिए बोर्ड में शामिल करेगी. वे हमेशा की तरह आखिरी लाइन में लिखते हैं. लॉन्ग लिव बीजेपी, लॉन्ग लाइव एनडीए.

बता दें कि चुनावी मौसम एक बार फिर शुरू हो चुका है. गुजरात और हिमाचल में विधानसभा चुनाव होना है. इसको लेकर सभी पार्टियां अपनी रणनीति तैयार कर रही हैं. ऐसे में नोटबंदी और जीएसटी पर चौतरफा घिरी भाजपा के लिए यह चुनाव चुनौतिपूर्ण है.

Related Articles

Back to top button
Close