Home Sliderखबरेमहाराष्ट्रराज्य

महाराष्ट्र – पवार हमारे नेता नहीं गीते के बयान से आघाडी की बढ़ी मुश्किलें |तटकरे ने किया पलटवार

मुंबई –शिवसेना के पूर्व सांसद अनंत गीते ने अपने एक बयान से महाराष्ट्र विकास आघाडी सरकार की मुश्किलें बढ़ा दी हैं.उन्होंने कहा है कि एनसीपी अध्यक्ष शरद पवार उनके नेता नहीं हो सकते हैं. गीते ने कहा कि शिवसेना के नेता सिर्फ बाल ठाकरे हैं. उन्होंने कहा कि एनसीपी का जन्म कांग्रेस की पीठ में खंजर घोप कर हुआ है. गीते, रायगढ़ जिले में आयोजित एक कार्यक्रम में बोल रहे थे. उन्होंने पवार पर निशाना साधते हुए कहा कि कोई कितना भी बड़ा नेता क्यों न हो, वह हमारा नेता नहीं हो सकता है. उन्होंने साफ़ तौर से कहा कि महाविकास आघाड़ी के नेता अघाड़ी को संभाल लेंगे लेकिन हमें अपने क्षेत्र और शिवसेना की चिंता करनी है. गीते ने कहा कि महाराष्ट्र में अपनी सरकार है, क्योंकि मुख्यमंत्री हमारे हैं. बाकी एनसीपी- कांग्रेस से हमारा कोई लेना – देना नहीं है.

देखे विडियों…..

तटकरे ने किया पलटवार

अनंत गीते के बयान पर एनसीपी सांसद सुनील तटकरे ने उन पर पलटवार किया. उन्होंने गीते को आड़े हाथों लेते हुए कहा कि अगर शरद पवार आपके नेता नहीं हो सकते हैं तो फिर उस समय उनके पैर क्यों छुए थे. तटकरे ने कहा कि जब महाविकास आघाड़ी सरकार का गठन हुआ था, तब गीते ने शरद पवार के पैर छुए थे और महाविकास आघाड़ी के लिए उनका आभार जताया था. उन्होंने दावा किया कि इस बात का गवाह वे खुद रहे हैं. तटकरे ने गीते पर तंज कसते हुए कहा कि अब उनकी उम्र हो गई है. इसलिए वे इस तरह की बातें कर रहे हैं.

सेफ मोड में शिवसेना

महाराष्ट्र में तीन दलों की सरकार है. शरद पवार देश के नेता हैं. उनके प्रयास से ही कांग्रेस और शिवसेना को एकसाथ खड़ा कर महाराष्ट्र में सरकार का गठन संभव हो सका है. मुझे लगता है कि यह सरकार 5 साल तक चलेगी और इस गठबंधन को महाराष्ट्र ने मंजूरी दी है.
संजय राउत, शिवसेना प्रवक्ता

शिवसेना – कांग्रेस का गठबंधन मुश्किल

मैं अनंत गीते के इस बात का समर्थन करता हूं कि शिवसेना – कांग्रेस का गठबंधन मुश्किल है. हमारी विचारधारा शिवसेना से अलग है. महाराष्ट्र में बीजेपी को सत्ता से बाहर रखने के लिए हमारी हाईकमान ने शिवसेना के साथ सरकार बनाने का फैसला किया है. जहां तक गीते ने शरद पवार को लेकर जो बयान दिया है.उससे कांग्रेस का कोई लेना –देना नहीं है.
नाना पटोले, प्रदेश अध्यक्ष कांग्रेस

Tags

Related Articles

Back to top button
Close