Home Sliderखबरेदेशनई दिल्ली

महिला अफसर ने विधायक पर लगाया अभद्रता का आरोप

नई दिल्ली (ईएमएस)। दिल्ली के बदरपुर से आम आदमी पार्टी (आप) के विधायक एनडी शर्मा के खिलाफ एक महिला अधिकारी ने धमकी देने और बदतमीजी करने का मामला दर्ज कराया है। पुलिस ने इस मामले की जांच शुरू कर दी है। पुलिस ने बताया कि महिला अधिकारी बाल एवं महिला विकास विभाग में कार्यरत है। उसका आरोप है कि विधायक एनडी शर्मा ने फोन पर उसके साथ गाली-गलौज करते हुए अभद्र भाषा का प्रयोग किया। आरोप है कि वह 17 मार्च को लाजपत नगर स्थित ऑफिस में बैठी हुई थी। जिस दौरान शर्मा ने उन्हें फोन किया।

फोन पर ही दोनों के बीच किसी कारण से बहस हो गई। इस पर एनडी शर्मा ने उन्हें गालियां देते हुए आपत्तिजनक भाषा का प्रयोग किया। शिकायतकर्ता अलका रावल महिला एवं बाल विकास विभाग में सीडीपीओ के पद पर कार्यरत हैं, जो कि दक्षिण पूर्व दिल्ली के सभी आंगनवाड़ी केंद्रों की मुख्य अधिकारी हैं। इस पूरे मामले को निराधार बताते हुए विधायक एनडी शर्मा ने कहा कि यह दुर्भाग्यपूर्ण है कि चुना हुआ विधायक, चुनी हुई सरकार के अधीन कर्मचारी को गलत काम करने पर टोक नहीं सकता।

पिछले आठ सालों से एक घर में आंगनबाड़ी चल रही थी, लेकिन रिश्वत नहीं मिलने के कारण उसे बंद कर दिया गया। बदरपुर थाने की पुलिस ने इस मामले की गंभीरता को देखते हुए बदरपुर विधायक एनडी शर्मा के खिलाफ आईपीसी की धारा 506 और 509 के तहत मामला दर्ज कर जांच शुरू कर दी है। इससे पहले एनडी शर्मा के खिलाफ एमसीडी के जूनियर इंजीनियर और असिस्टेंट इंजीनियर से मारपीट करने का आरोप लगाया गया था।

Related Articles

Back to top button
Close