खबरेमहाराष्ट्रमुंबई

मां का मंगलसूत्र बिकवाकर पुलिस ने ली रिश्वत !

मुम्बई, 20 जनवरी=  महाराष्ट्र के नांदेड़ में उमरी पुलिस के एक हवलदार ने एक तथाकथित आरोपी रामदेव से रिश्वत लेने के लिए उसकी मां का मंगलसूत्र बेचवा दिया। रिश्वत लेते हुए एसीबी ने पुलिसकर्मी उद्धव घुले व उसके साथी को गिरफ्तार कर लिया है।

जानकारी के अनुसार, रामदेव नामक व्यक्ति परिवार के साथ रहकर मजदूरी करते हुए गुजर-बसर कर रहा है। किसी बात को लेकर रामदेव का अपनी पत्नी से विवाद हो गया और उसकी पत्नी अपने पति के विरोध में उमरी पुलिस थाने में शिकायत दर्ज करवा दी। पुलिसकर्मी उद्धव घुले ने रामदेव को गिरफ्तार न करने के लिए रिश्वत मांगा। इस पर रामदेव ने कहा कि उसके पास खाने के पैसे नहीं हैं तो वह रिश्वत कहां से देगा। वह अपनी मां का मंगलसूत्र बेचकर रिश्वत दे सकता है।

पुलिस को उस पर रहम नहीं आई और बेशर्म पुलिसकर्मी उद्धव घुले ने उसकी मां का मंगलसूत्र बेचने की सलाह दी। रामदेव मंगलसूत्र बेचने गया तो उसे वहां किसी ने सलाह दी कि वह एसीबी से संपर्क करे। रामदेव ने अपनी मां के मंगलसूत्र को 5 हजार 700 रुपए में बेचकर एसीबी से संपर्क किया। आखिरकार रिश्वत लेते हुए पुलिसकर्मी घुले व उसका एक सहयोगी एसीबी के हत्थे चढ़ गया।

Related Articles

Back to top button
Close