Home Sliderखबरेमहाराष्ट्रराज्य

माछुवारे के परिवार को शिवसेना ने किया आर्थिक मद्दत , पाकिस्तान फायरिंग में माछुवारे की हुई थी मौत

पालघर जिला के वडराई का रहने वाला श्रीधर चामरे ‘जलपरी’ नौका पर था सवार

पालघर : पाकिस्तान द्वारा की गई फायरिंग में मारे गए श्रीधर रमेश चामरे (32) नामक मछुवारे (खलासी) की तरफ मद्दत का हाथ बढ़ाते हुए शिवसेना के स्थानीय नेता वैभव संखे ने चामरे के परिवार को आर्थिक मद्दत की. बीते शनिवार को गुजरात के ओखा में अरब सागर में अंतर्राष्ट्रीय सीमा रेखा के पास मछली पकड़ने के दौरान पाकिस्तान मैरिटाइम सिक्योरिटी एजेंसी के जवानों द्वारा की गई फायरिंग में श्रीधर चामरे की मौत हो गई थी.

वही आर्थिक मद्दत करने के बाद वैभव संखे ने कहा की श्रीधर का परिवार काफी गरीब परिवार है. इस परिवार में श्रीधर अकेले कमाने वाले व्यक्ति थे जिसके कारण इस परिवार का सहारा पाकिस्तान ने छीन लिया है.प्रशासन से अनुरोध करके मै इस परिवार को हर मुमकिन मद्दत करवाने की कोशिश करूंगा. इस अवसर पर शिवसेन के पालघर तालुका अध्यक्ष विकास मोरे,पूर्व पालघर जिप. उपाध्यक्ष सचिन पाटिल समेत शिवसेना के अन्य पाधिकारी और कार्यकर्ता मौजूद थे.

विडियों …….

      पाकिस्तान ने नाव पर अचानक चला दीं थी गोलियां

पालघर जिला के वडराई के रहने वाले श्रीधर चामरे गुजरात के ओखा में मछली पकड़ने वाली एक नौका पर खलासी का काम करते थे. बताया जा रहा है की घटना शनिवार को उस वक्त हुई जब ‘जलपरी’ नौका पर सवार मछुआरे अरब सागर में अपने क्षेत्र में मछलियां पकड़ रहे थे. इसी दौरान वहां से पीएमएसए (PMSA) की टीम गुजरी और उन्होंने बिना किसी वजह के भारतीय बोट पर फायरिंग शुरू कर दी.

इस फायरिंग में श्रीधर रमेश चामरे के सीने पर तीन गोलियां लगने से उन्हों ने  मौके पर ही दम तोड़ दिया था. जबकि इस फायरिंग में जलपरी के मालिक जयंतीभाई राठौड़ और एक अन्य मछुआरा घायल हो गए थे. जिनका गुजरता के एक अस्पताल में इलाज शुरू है .

Tags

Related Articles

Back to top button
Close