Home Sliderखबरेबिहारराज्य

मामी ने सुपारी देकर करवा दी भांजे की हत्या, उसका ये काम नहीं था पसंद

पटना, सनाउल हक़ चंचल-18 जून : राजधानी पटना के मालसलामी थाना अंतर्गत पांच माह पूर्व रहस्यमय ढंग से लापता युवक निरंजन चौधरी की हत्या की गुत्थी पुलिस ने शनिवार को मोबाइल के आधार पर सुलझा लिया है। पुलिसिया अनुसंधान में खुलासा हुआ कि मामी ने बीस हजार की सुपारी देकर भांजे की हत्या कराई थी।

हत्यारों ने युवक को सामने से आ रही ट्रेन के आगे फेंक आत्महत्या की शक्ल दे दिया था। विधवा मां के साथ निरंजन मामी के घर पर रहता था। मामी को उसका घर पर रहना नागवार गुजरता था। इस कारण मामी ने निरंजन की हत्या करा दी।

थानाध्यक्ष ललन कुमार ने बताया कि दस जनवरी 2017 को दाहुचक नगला में रहने वाला 20 वर्षीय निरंजन चौधरी रहस्यमय ढंग से गायब हो गया था। मां ने बेटे के रहस्यमय ढंग से गायब होने की प्राथमिकी 19 जनवरी को दर्ज कराई। पुलिस खोजबीन में जुटी रही।

लापता युवक के बरामद नहीं होने पर मालसलामी पुलिस ने छानबीन शुरू की। छानबीन के दौरान गुमशुदा युवक के मोबाइल का सीडीआर निकालकर पुलिसिया जांच प्रांरभ हुई। मोबाइल डिटेल्स के आधार पर पुलिस ने युवक के गायब होने वाले दिन से पहले और बाद के कॉल को खंगाला।

मोबाइल कॉल्स से पुलिस हत्यारों के करीब पहुंची। पुलिस ने दाहुचक के कौशल कुमार तथा बड़ी नगला के विक्की को हिरासत में लेकर पूछताछ प्रारंभ की।

निरंजन का घर में रहना नागवार गुजरता था मामी को

पुलिसिया पूछताछ में कौशल व विक्की ने बताया कि पिता की मृत्यु के बाद वह दो वर्ष से विधवा मां शीला देवी के साथ मामा फकीरा चौधरी व मामी विनीता देवी के घर रहता था। मामी को निरंजन का रहना नागवार गुजर रहा था। बार-बार मामी निरंजन को घर से निकालने के लिए ताने देती व झगड़ा करती थी।

निरंजन भी उस घर को छोडऩे को तैयार नहीं था। मामी ने षड्यंत्र रचकर भांजे को दुनिया से ही हटाने का निर्णय ले लिया। मामी ने आसपास के सुपारी किलर कौशल व विक्की से बीस हजार रुपये में निरंजन की हत्या की सौदा कर डाली। मामी ने सुपारी किलरों को पांच-पांच हजार रुपये एडवांस के तौर पर दिया। 

मामी ने षड्यंत्र रच निरंजन को प्राइवेट नौकरी दिलाने का प्रलोभन देकर सुपारी किलरों से मिलवाया। दोनों सुपारी किलर निरंजन को लेकर शहादरा रेलवे लाइन के पास पहुंचे। शौच का बहाना कर दोनों सुपारी किलरों ने निरंजन के दोनों हाथों को दोनों ओर से पकड़ा और सामने से आ रही चलती ट्रेन के सामने फेंक दिया।

आगे पढ़े : बिहार में हुआ निर्भया कांड: लड़की से गैंगरेप के दौरान हैवानियत, चलती ट्रेन से फेंका

Related Articles

Back to top button
Close