खबरेमहाराष्ट्रराज्य

मीरा – भायंदर में एनसीपी नें बड़े उत्साह से मनाया शरद पवार का जन्मदिन, दिखा एनसीपी का दम

भायंदर : मीरा रोड के सेंट्रल प्लाजा हाल में “वर्चुअल रैली ” डिजिटल प्रोजेक्टर के माध्यम से प्रदेश  कार्यक्रम स्थल से जुड़कर एनसीपी कार्यकर्ताओं ने राष्ट्रवादी सुप्रीमो का जन्मदिन बड़े उत्साह से मनाया । जिलाध्यक्ष संतोष पेंडुरकर के नेतृत्व में कार्यक्रम की रूपरेखा तैयार की गई थी , इस कार्यक्रम में कई दिव्यांग भी शामिल थे ।  सुबह 10 से दोपहर 3  बजे तक चले इस कार्यक्रम में बड़ी संख्या में लोगों की मौजूदगी बनी रही ।

सैकड़ों की संख्या में पार्टी  कार्यकर्ता ,पदाधिकारी जुटने से यह बात साफ हो गई कि मीरा भायंदर में एनसीपी  तेजी से विकास कर रही है । कोरोना काल के चलते प्रत्यक्ष किसी कार्यक्रम का आयोजन नहीं करते हुए वर्चुअल रैली का डिजिटल प्रोजेक्टर के माध्यम से लाइव जन्मदिन मनाने का फैसला प्रदेश कार्यालय द्वारा लिया गया , पूरे देश के पार्टी कार्यकर्ताओं पदाधिकारियों ने लाइव के माध्यम से वरिष्ठ नेताओं को सुना तथा एनसीपी सुप्रीमो शरद पवार के संदर्भ में दिखाई गई ‘शार्ट फ़िल्म ‘ का भी लाभ लिया , और उनके जीवन के बारे में कई अनसुने किस्से भी सुने ।।

कार्यक्रम की सफलता से सभी पदाधिकारियों का  उत्साह और जोश देखने लायक था, इस मौके पर प्रवीण काम्बले द्वारा शरद पवार के जीवन को बयान करते हुए  बनाये गए संगीत एलबम का उद्घाटन भी जिलाध्यक्ष संतोष पेंडुरकर के हाथों संपन्न हुआ। मीरा रोड के सेंट्रल प्लाजा हाल में एनसीपी सुप्रीमो शरद पवार के साथ साथ सेवादल जिलाअध्यक्ष नितिन किणी , और ब्लॉक अध्यक्ष आनंद म्हात्रे का जन्मदिन भी केक काटकर मनाया गया.

इस मौके पर युवा जिलाअध्यक्ष साजिद पटेल, जाकी पटेल , अनिल साबले ,अमित सिंह , सुप्रिया माइनकर ,डॉ सोभा पाटिल  , वनजारानी नायडू ,भरत डगळी , सुरेश सकपाल, सुरेश पांढरे , अल्ताफ सिद्दिकी , प्रेम यादव , पंकज मुरकुटे एवं अन्य सभी पदाधिकारी कार्यकर्ता मौजूद थे ।

Related Articles

Back to top button
Close