खबरेझारखंडराज्य

आजसू के चुनावी कार्यालय का हुआ उद्घाटन, जिलाध्यक्ष ने कहा चुनाव में पार्टी रचेगी इतिहास

रांची, सुप्रिया सिंह

नगर अध्यक्ष समेत दर्जनों कार्यकर्ता थे मौजूद

चतरा : राज्य निर्वाचन आयोग द्वारा कराए जा रहे नगर निकाय चुनाव की सरगर्मी तेज हो गई है। जहां विभिन्न पदों पर भाग्य आजमा रहे प्रत्याशी जनसंपर्क अभियान चला कर लोगों से आशीर्वाद ले रहे हैं वही चुनावी रणनीति तैयार करने व निरंतर बैठक का आयोजन करने को लेकर प्रत्याशियों के चुनावी कार्यालय खुलने लगे हैं। शुक्रवार को शहर के गंदौरी मंदिर के निकट आजसू पार्टी के उपाध्यक्ष पद के प्रत्याशी मोहम्मद वहाजूल हक उर्फ सेराज का चुनावी कार्यालय खुला।

कार्यालय का उद्घाटन पार्टी के जिला अध्यक्ष पारसनाथ सिंह व नगर अध्यक्ष कृष्णा साहू ने संयुक्त रूप से फीता काटकर किया। मौके पर जिला अध्यक्ष ने कार्यकर्ताओं को तन मन से पार्टी प्रत्याशी को चुनाव में जीत दिलाने को लेकर जनसंपर्क अभियान चलाने की बात कही। उन्होंने कार्यकर्ताओं को संबोधित करते हुए कहा कि नगर निकाय चुनाव में जीत की इबारत लिखते हुए पार्टी इतिहास रचेगी। जिला अध्यक्ष ने कहा कि उपाध्यक्ष के पद पर भाग्य आजमा रहे पार्टी के प्रत्याशी ही एक ऐसे उम्मीदवार हैं जो अपने आप में सर्वधर्म संभाव की मिसाल हैं। उन्होंने कहा कि उपाध्यक्ष पद के सभी प्रत्याशियों में सबसे ज्यादा पढ़े लिखे सेराज की छवि सभी समुदाय के लोगों को साथ लेकर चलने की है।

यही कारण है कि नगर निकाय चुनाव में जात-पात से ऊपर उठकर लोग उन्हें अपना बहुमूल्य मत देंगे। मौके पर ग्रामीण प्रखंड अध्यक्ष दीपक शर्मा, अजय यादव, गुड्डू राणा, राहुल राणा, मनोज कुमार व टुनटुन गुप्ता समेत दर्जनों पार्टी कार्यकर्ता उपस्थित थे।

Related Articles

Back to top button
Close