Home Sliderउत्तर प्रदेशखबरेराज्य

मुख्यमंत्री आवास पहुंचा गैंगरेप आरोपी गायत्री प्रजापति का परिवार, नहीं हुई मुलाकात

लखनऊ, 01 मई (हि.स.)। पूर्व की सपा सरकार में रहे कैबिनेट मंत्री व गैंगरेप आरोपी गायत्री प्रसाद प्रजापति का परिवार सोमवार को मुख्यमंत्री से मिलने उनके आवास पांच कालीदास मार्ग पहुंचा। मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ से परिवार की मुलाकात नहीं हो सकी है। पत्रकारों से रूबरु होते हुए उनकी बेटी व पत्नी ने गायत्री को निर्दोष बताया है।

बताते चलें कि पूर्व मुख्यमंत्री अखिलेश यादव के करीबी मंत्री गायत्री प्रसाद प्रजापति पर एक महिला ने गैंगरेप और बेटी से छेड़छाड़ का आरोप लगाते हुए न्याय की गुहार सुप्रीम कोर्ट से लगाई। सर्वोच्च न्यायालय ने प्रदेश सरकार की लापरवाही और पीड़िता की फरियाद न सुनने पर जमकर फटकार लगाई और तत्काल आरोपियों पर कार्रवाई के निर्देश दिए।

CM योगी हर शुक्रवार सांसदों और सोमवार-बृहस्पतिवार को करेंगे विधायकों से मुलाकात

गौतमपल्ली थाना पुलिस ने कार्रवाई करते हुए गायत्री समेत छह आरोपियों को पाक्सो समेत गंभीर धाराओं में मुकदमा दर्ज कर न्यायिक हिरासत में जेल भेज दिया। इस मामले में सोमवार को गायत्री प्रसाद प्रजापति की पत्नी व बेटियां मुख्यमंत्री योगी आदित्य नाथ से मिलने उनके आवास पांच कालीदास मार्ग पहुंची।

बताया जा रहा है कि उनकी मुलाकात सीएम से नहीं हो सकी है। पीड़ित परिवार ने गायत्री पर लगाये गए आरोपों को निराधार बताया है। बड़ी बेटी सुधा का कहना है कि उक्त महिला ने पिता को फर्जी केस में फंसाया है, इसकी निष्पक्ष जांच कर कार्रवाई की जाय।

Related Articles

Back to top button
Close