खबरेमहाराष्ट्रराज्य

पालघर -अपहरणकर्ताओ के चंगुल से एक व्यक्ति की पुलिस ने बचाई जान,जांच में रुपये की बारिस का हुवा पर्दाफास

पालघर : पालघर जिला के कासा पुलिस स्टेशन क्षेत्र में फिरौती के लिए तलवार की धार पर गोविंद जन्या वाढू नामक व्यक्ति का अपहरण करके भाग रहे अपहरणकर्ताओं के चंगुल से कासा पुलिस ने किसी तरह इस व्यक्ति को छुडाते हुए  उसका जान बचाया है .

पालघर के एसपी दत्तात्रय शिंदे ने जानकारी देते हुए बताया कि 1 नवम्बर को करीब 8 लोग तलवार की धार पर गोविंद जन्या वाढू नामक व्यक्ति का स्कूटी छिनकर व उसका अपहरण करके उसे मोटर साईकल पर बैठा जव्हार जंगल की तरफ लेकर भाग रहे थे .उसी दरमियान सायवान चौकी पर तैनात पुलिस नाईक भरसट को देखकर गोविंद वाढू बचाओ बचाओ करके चिल्लाने लगा और वह मोटरसायकिल से कूदने का प्रयत्न करने लगा .

जिसके बाद पुलिस नाईक भरसट ने किसी तरह स्थानिक लोगो की मद्दत से उसे किसी तरह छुड़ाया और तीन लोगो को पकड़ कर रखा .घटना की जानकारी मिलते ही कासा पुलिस स्टेशन के निरीक्षक जितेन्द्र ठाकुर तुरंत घटना स्थल पर पहुंच कर एक तलवार को जप्त करते हुए भास्कर सुरेश काकड़ ,तेजस गवार ,सुनिल माली नामक तीन अपहरणकर्ताओं को गिरफ्तार कर लिया .

वही इस दौरान हुई हाथापाई में राज उर्फ़ रियाज अख्तर शेख अपने ही तलवार से जख्मी हो गया जिसे इलाज के लिए अस्पताल में भर्ती करवाया गया है. जबकि इनके बाकी साथी भागने में सफल हो गए जिनकी तलाश कासा पुलिस जुटी हुई है .

पुलिस गिरफ्त में आये आरोपियों से जब पुलिस ने पूछ ताछ शुरू किया तो पता चला की रूपये की बारिश को लेकर बदले की भावना से इस घटना को अंजाम दिया गया है .

Related Articles

Back to top button
Close