खबरेबिहारराज्य

मुजफ्फरपुर में चेकिंग कर रहे थानेदार पर अटैक, कार से रौंदना चाहते थे शराब माफिया

पटना, सनाउल हक़ चंचल- मुजफ्फरपुर जिला के कांटी में पिछले महीने शराब कारोबारियों ने डीएसपी की जीप को रौद दिया था. जिसमें 4 पुलिसकर्मी व 1 ड्राइवर की मौत हुई थी. एक बार फिर से वैसी घटना सामने आई है. गनीमत रही कि इस बार किसी की जान नहीं गई. मामला कथैया थाना क्षेत्र का है. दरअसल देर रात भेड़ियाही गांव में पुलिया के समीप गश्ती के दौरान तीस कार्टून अंग्रेजी शराब बरामद किया गया.

शराब माफ़िया वैगन आर कार  से शराब ले जा रहा थे. इससे बौखलाए शराब माफिया ने पुलिस पर हमला बोल दिया. थानेदार प्रमोद कुमार सिंह समेत पुलिस टीम को रौंदने का प्रयास किया. थानेदार को अपनी सेफ्टी के लिए गोली चलानी पड़ी. थानेदार आंशिक रूप से चोटिल हुए हैं. पुलिस ने इस मामले में मौका-ए-वारदात से एक कारोबारी को खदेड़ कर गिरफ्तार किया.

इस मामले में थानेदार प्रमोद कुमार सिंह ने बताया कि वे सैफ जवान के साथ रामपुर भेड़ियाही गांव में गश्ती कर रहे थे. उसी समय पुलिया पर सामने से तेज रफ्तार से आर ही कार को रुकने का इशारा दिया गया. उसने पुलिस पर गाड़ी चढ़ाने की कोशिश की. फिर पुलिस टीम ने कार का पीछा किया. इस बीच कार सवार मनीष ने थानेदार पर दोबारा हमला कर दिया.

गाड़ी नहींं रोक उन्हें कुचलने का प्रयास किया गया. तब थानेदार को हवाई फायरिंग करनी पड़ी. कार पर सवार गाड़ी छोड़ कर भागने लगा. एक को खदेड़ कर उन्होंने अपने फ़ोर्स के सहयोग से पकड़ लिया. उन्होंने बताया कि जप्त गाड़ी से तीस कार्टन शराब भरी बोतलें बरामद की गयी है. कारोबारी की पहचान कांटी थाना क्षेत्र के फुलकाहा गांव के मनीष कुमार सिंह के रूप में हुई. थानेदार के बयान पर मनीष के खिलाफ एफआईआर दर्ज कर शराब माफिया को न्यायिक हिरासत में भेज दिया गया है.

Related Articles

Back to top button
Close