खबरेबिहारराज्य

मृत पत्नी के जिस्म से लिपट कर 6 घंटे सोता रहा हत्यारा पति, उसके बाद…

पटना, सनाउल हक़ चंचल

कटिहार : शादी के बाद खुशबू के हाथों से मेहंदी भी नहीं छूटी थी कि दहेज के लिए उसके पति ने उसकी जान ले ली. जिस पति ने अग्नि को साक्षी मान सात फेरे लेते हुए जीवन भर उसका साथ निभाने का वादा किया, उसने अपने ही हाथों से उसका गला घोंट दिया. थाना क्षेत्र के पुरानी बाजार में नवविवाहिता की हत्या की घटना ने बाजार और आसपास के लोगों को झकझोर कर रख दिया है. मृत खुशबू की सास आशा देवी भी इस घटना के लिए पुत्र को कोस रही थीं. पड़ोस के लोगों ने बताया कि पुरानी बाजार निवासी श्रवण साह के पुत्र का विवाह हैसियत के अनुसार धूमधाम से हुआ था. लोगों को यह उम्मीद नहीं थी नयी नवेली दुल्हन के साथ इस तरह की दुखद घटना होगी.

लड़के के खराब चाल चलन का आरोप पुरानी बाजार के श्रवण साह के पुत्र इंद्रजीत साह का चाल चलन समाज में अच्छा नहीं रहा. नशा, लड़ाई-झगड़ा उसके व्यवहार में शामिल था. शराबबंदी के बाद से वह नशे की गोली खाने लगा था.  इंद्रजीत को जब विषाक्त पदार्थ खाने पर पीएचसी में चिकित्सक उपचार कर रहे थे, तब वह उनसे जहर की सुई लगाने का नाटक कर रहा था.

सावधान ! इस अस्पताल में लिटिल चोर गैंग का आतंक, पलक झपकते ही गायब कर देते हैं कीमती सामान

खुशबू की हत्या के बाद पति इंद्रजीत बंद कमरे में तकरीबन छह घंटे लाश के साथ सोया रहा. माना जा रहा है कि इंद्रजीत ने खुशबू की हत्या दिन के तकरीबन 12 बजे के करीब ही कर दी थी. पत्नी की  मौत के बाद वह शव से लिपट कर सोया रहा. वह शाम तक शव के साथ ही सोता रहा. चर्चा में यह बात बाहर आ रही थी कि हत्या करने के बाद उसने भागने का भी प्रयास नहीं किया. घटना की  जानकारी शाम छह बजे बाहर आने पर उसने अत्यधिक नींद की गोलियां खा लीं, जिससे उसकी स्थिति बिगड़ गयी. बताया जा रहा है कि खुशबू को पति के असहज होने का भान कुछ दिन पूर्व ही हो गया था. जिसे वह मायके वालों को बताना चाहती थी, लेकिन पति के संबंध में मायके वालों को बताने से पहले ही वह क्रूर पति के हाथों मौत का शिकार बन गयी. हत्या की वजहों का खुलासा नहीं हो सका है. पुलिस मामले की जांच कर रही है.

Related Articles

Back to top button
Close