Home Sliderउत्तर प्रदेशखबरेराज्य

सुरेश चव्हाण को पुलिस ने किया गिरफ्तार, सांप्रदायिक माहौल बिगाडऩे का आरोप.

लखनऊ, 13 अप्रैल = सम्भल के सदर इलाके में आयोजित एक कार्यक्रम में भाग लेने के लिए बुधवार को रात्रि अमौसी एयरपोर्ट से फ्लाइट पकड़ने के लिए पहुंचे एक निजी चैनल के सीएमडी सुरेश चव्हाण को लखनऊ पुलिस ने गिरफ्तार कर लिया। उनके पर धार्मिक भावनाएं भड़काने का आरोप लगा है।

जानकारी हो कि अमौसी एयरपोर्ट पर पुलिस टीम ने घेरेबंदी कर के एक निजी चैलन के संपादक और सीएमडी सुरेश चव्हाण के खिलाफ 10 अप्रैल को सम्भल जनपद में आईपीसी की धारा 153ए(1), 505 बी, 295 ए और केबिल टेलिविजन नेटवर्क (विनयम) एक्ट 1955 की धारा 16 का उल्लघंन मामलें में हिरासत में ले लिया। बुधवार रात्रि को हुई कार्रवाई में एसपी क्राइम और टीम ने सुरेश की गिरफ्तारी के बाद पुलिस मुख्यालय को सूचना दी।

एक बार गर्मी की तपिश और होगी तेज, पारा 40 डिग्री पहुंचने की सम्भावना

क्राइम ब्रांच के एक अधिकारी ने बताया कि पुलिस टीम को सूचना मिली कि सुरेश चव्हाण करीब नौ बजे अमौसी एयरपोर्ट पहुंच रहे है, इसके बाद योजना बनाकर उन्हें हिरासत में लिया गया। उनके पर सम्भल में धार्मिक भावनाओं को भड़काने का मुकदमा पंजीकृत है।

उन्होंने बताया कि उनके चैनल पर 29 मार्च को हिन्दू और मुसलमानों के बीच विवाद और सांप्रदायिक माहौल बिगाडऩे जैसे समाचारों को दिखाया गया। उनके खिलाफ हुए एक्शन में सम्भल पुलिस ने पूरा सहयोग किया।

Related Articles

Back to top button
Close