खबरेदेशमहाराष्ट्रराज्य

मैंने एक अच्छा सहयोगी और दोस्त खो दिया, सातव की ऑनलाइन श्रद्धांजलि सभा में बोले राहुल गांधी

मुंबई ;कांग्रेस सांसद राजीव सातव के निधन से मैंने एक अच्छा सहयोगी और दोस्त खो दिया है. यह बात कांग्रेस के पूर्व अध्यक्ष व सांसद राहुल गांधी ने प्रदेश कांग्रेस द्वारा आयोजित सातव की ऑनलाइन श्रद्धांजलि सभा में कही. उन्होंने कहा कि सातव  के दो परिवार थे. एक परिवार में उनकी मां, पत्नी और बच्चे थे, जबकि उनका दूसरा परिवार कांग्रेस था. राहुल ने कहा कि सातव कांग्रेस पार्टी के भविष्य थे, लेकिन नियति ने उन्हें हमलोगों से छीन लिया. उन्होंने कहा कि कांग्रेस पार्टी सातव परिवार के साथ मजबूती से खड़ा रहेगा.

पार्टी के प्रति वफादार

कांग्रेस की राष्ट्रीय महासचिव प्रियंका गांधी ने कहा कि उन्हें विश्वास नहीं हो रहा है कि वह राजीव को श्रद्धांजलि दे रही हैं.  उन्होंने कहा कि वे पार्टी के एक वफादार नेता थे. अपने काम के दम पर उन्होंने  पार्टी में अपनी अलग पहचान बनाई थी.

देखे विडियो … 

विचारधारा के लिए प्रतिबद्ध

प्रदेश कांग्रेस प्रभारी एच. के. पाटिल ने कहा सातव कांग्रेस की विचारधारा के लिए प्रतिबद्ध थे.  वे जनता के बीच लोकप्रिय नेता थे. उनके निधन से मुझे व्यक्तिगत रूप से और पार्टी को बहुत नुकसान हुआ है.

पार्टी के भविष्य थे

प्रदेश अध्यक्ष नाना पटोले ने कहा कि राजीव सातव पार्टी के भविष्य थे।. वे एक किसान नेता के रूप में जाने जाते थे. उनकी इमेज कार्यकर्ताओं के लिए लड़ने वाले नेता के रूप में थी.

पार्टी के लिए बड़ा सदमा

लोक निर्माण मंत्री अशोक चव्हाण ने कहा कि राजीव सातव का निधन पार्टी के लिए एक बड़ा सदमा है. उन्होंने पांच साल तक संसद में शानदार काम किया. अपनी मेहनत के बल पर वे राष्ट्रीय स्तर तक पहुंचे और अपनी अलग पहचान बनाई.  इसके अलावा पूर्व गृहमंत्री सुशील कुमार शिंदे , पूर्व मुख्यमंत्री पृथ्वीराज चव्हाण, राजस्व मंत्री बालासाहेब थोरात व  मुकुल वासनिक ने भी अपनी संवेदना जाहिर की. प्रदेश कांग्रेस के कार्यकारी अध्यक्ष नसीम खान ने कार्यक्रम का संचालन किया.

Tags

Related Articles

Back to top button
Close