Home Sliderदेशनई दिल्ली

मैक्स लापरवाही मामलाः कमलेश्वर के परिजन कर रहे पोस्टमार्टम के लिए आपाधापी

नई दिल्ली, 27 दिसंबर (हि.स.)। मैक्स अस्पताल में मृत कमलेश्वर शर्मा की लाश को आज आखिरकार जहांगीरपुरी स्थित बाबू जगजीवन राम अस्पताल से सफरदरजंग अस्पताल लाया गया है। पुलिस व अस्पताल प्रशासन की ओर से अब कहा जा रहा है कि पोस्टमार्टम किया जाएगा। इसके लिए संजय शर्मा ने बहुत दौड़ धूप की। संजय शर्मा कमलेश्वर के भतीजे हैं।

उनके मृत चाचा के शव को सौंपने के लिए पुलिस-प्रशासन ने बुधवार सुबह 9 बजे बुलाया था। लेकिन जब वह सफदरजंग अस्पताल पहुंचे तो वहां उन्हें कुछ नहीं मिला। पुलिस वाले कह रहे थे कि अभी एमएलसी हो रहा है, इसके बाद पोस्टमार्टम होगा। काफी मशक्कत के बाद संजय से कहा गया है कि लाश को लाया जा चुका है और अब पोस्टमार्टम होगा। खबर लिखे जाने तक पोस्टमार्टम शुरू नहीं किया गया था। संजय ने इस संवाददाता से बताया कि पुलिस और प्रशासन खानापूर्ति में लगी हुई है। उन्हें उनकी ओर से की जा रही गतिविधियों से संदेह हो रहा है कि उन्हें न्याय नहीं मिल सकेगा।

उल्लेखनीय है कि पिछले सोमवार को मैक्स अस्पताल में हृदय रोग से पीड़ित कमलेश्वर शर्मा तीन स्टंट लगाए गए और इसके बाद भी उनकी मौत हो गई। फिर परिजनों के प्रतिरोध जताने पर मामले में पुलिस ने शिकायत को स्वीकार करते हुए पोस्टमार्टम के बाद कार्रवाई का आश्वासन दिया। 

Related Articles

Back to top button
Close