खबरेबिहारराज्य

यशवंत सिन्हा के समर्थन में उतरे शरद यादव,बीजेपी को लिया निशाने पर

पटना, सनाउल हक़ चंचल-

शरद यादव के बागी तेवर और सख्त होते जा रहे है. संवाद यात्रा के तहत गया के इंडोर स्टेडियम पहुंचे. वहां कार्यकर्ताओं ने उनका जोरदार स्वागत किया. अपने संबोधन में उन्होंने जदयू और बीजेपी को निशाने पर रखा. सभा को  संबोधित करते हुए कहा कि नोटबंदी के कारण पूरे देश में तीन करोड़ लोग बेरोजगार हो गए हैं. उन लोगों के सामने अब रोजगार की बड़ी समस्या है.

शरद यादव ने कहा कि पूर्व मंत्री यशवंत सिन्हा ने जो बयान दिया है नोटबंदी को लेकर, वह सोचनीय है. इस पर सरकार को सोचना चाहिए. नोटबंदी के कारण जीडीपी गिरी है. उन्होंने कहा कि यशवंत सिन्हा के बयान पर केंद्र सरकार को गहराई से मनन करने की जरूरत है. शरद यादव ने यह भी कहा कि कुछ लोगों ने महागठबंधन को तोड़कर जनता के साथ धोखा किया है. बिहार की 11 करोड़ की जनता ने 5 साल के लिए महागठबंधन को अपना बहुमत दिया था, लेकिन महज 4 से 5 घंटे में ही हमारे मित्र नीतीश कुमार एवं अन्य लोगों ने गठबंधन तोड़कर जनता के साथ धोखा किया है. इसीलिए हम पूरे बिहार में संवाद यात्रा कर रहे हैं.

उन्होंने कहा कि हम पहले भी महागठबंधन के साथ थे, आज भी है, और आगे भी रहेंगे. उन्होंने कहा कि 2 वर्ष बाद चुनाव आने वाला है. इस चुनाव में ही जनता बहुत कुछ समझा देगी. आजादी के बाद हम लोगों को मत देने का अधिकार मिला है. जनता को सरकार चुनने का अधिकार मिला है. ऐसे में जनता सर्वोपरि है. जनता को धोखा देना कहीं से भी ठीक नहीं है.

Related Articles

Back to top button
Close