Home Sliderखबरेबिहारराज्य

मांझी ने किया नीतीश सरकार का रिपोर्ट कार्ड जारी, बोले – दंगाइयों की बहार है, नीतीश कुमार हैं

पटना/एस.एच. चंचल, स्टेट हेड

हिन्दुस्तानी अवाम मोर्चा के राष्ट्रीय अध्यक्ष जीतनराम मांझी ने नीतीश सरकार का रिपोर्ट कार्ड जारी किया है. बिहार का सरकार का रिपोर्ट कार्ड जारी करते हुए हम के मुखिया मांझी ने कहा कि नीतीश कुमार की सरकार रिपोर्ट कार्ड जारी करने के लायक नहीं है. इतना ही नहीं रामविलास पासवान पर भी दलितों का हनन करने का आरोप लगाया. मांझी ने कहा कि रामविलास पासवान को दलितों से कोई लेना देना नहीं है. चिराग कुछ बोलते हैं रामविलास कुछ और ही बोलते हैं.

पिछले साल में कोई काम नहीं हुआ – मांझी

मांझी ने नीतीश सरकार पर आरोप लगाते हुए कहा कि नीतीश ने पिछले एक साल मे कोई काम नहीं किया. इस लिये कोई रिपोर्ट कार्ड नहीं जारी किया गया. पटना पूर्व सीएम और हम के राष्ट्रीय अध्यक्ष जीतनराम मांझी ने पीसी करते हुए नीतीश सरकार पर हमला बोला.उन्होंने कहा कि हमने सरकार की विफलताओं को उजागर किया.

‘एक साल बुरा हाल’

जो रिपोर्ट कार्ड हम की ओर से जारी किया गया है उसका शीर्षक ‘एक साल बुरा हाल’ रखा गया है. रिपोर्ट कार्ड के मुख्य पेज पर छपा है कि, दंगाइयों की बहार है नीतीश कुमार हैं. वहीं मुज़फ़्फ़रपुर बलिका गृह मामले की जांच हाईकोर्ट के निगरानी में करने की मांग की. मांझी ने नीतीश सरकार को मुजफ्फरपुर मामले को लेकर सीधे-सीधे आरोपी बनाया है.

आपको बता दें कि मुज़फ़्फ़रपुर में ब्रजेश ठाकुर का एक और कलंक सामने आया है. ब्रजेश ठाकुर के एनजीओ सेवा संकल्प व विकास समिति के खिलाफ एक और एफआईआर दर्ज किया गया है. समाज कल्याण विभाग के सहायक निदेशक दिवेश कुमार शर्मा ने सोमवार की रात महिला थाने में 11 महिलाओं के लापता होने को लेकर एफआईआर करायी.

Related Articles

Back to top button
Close