खबरेमहाराष्ट्रमुंबईराज्य

मनोर में राष्ट्रिय महामार्ग पर आग लगने से कार जलकर हुई खाक, आग को लेकर सस्पेंस बरक़रार .

PALGHAR ,पालघर : मुंबई से सटे पालघर जिला के मनोर में मुंबई -अहमदाबाद राष्ट्रिय महामार्ग पर फूड हब हॉटेल के पास मुंबई कि तरफ जाने वाली एक चलती कार xuv  कार में अचानक आग लगने से पूरी कार जल कर खाक हो गई । हालांकि कि राहत की बात यह रही की कार में सवार सभी लोग सुरक्षित बाहर निकल गए .

 बताया जा रहा है की शुक्रवार को गुजरात की तरफ से एक xuv  कार मुंबई की तरफ जा रही थी उसी दरमियान पालघर जिला के मनोर पुलिस स्टेशन क्षेत्र में स्तिथ फूड हब हॉटेल के पास इस कार में अचानक आग लग गयी और देखते देखते आग ने पूरी कार को अपनी चपेट में ले लिया. कुछ समय में ही पूरी कार जल कर राख हो गयी . घटना की सुचना मिलते ही मनोर पुलिस के इंचार्ज मनोज चालके अपने कर्मियों के साथ घटना स्थल पर पहुँच कर जब घटना की जांच शुरू की तो पता चला की , इस कार में गुटका भरा हुआ था . जो चोरी -चोरी  गुजरात से मुंबई जा रहा था. जिसके बाद कार चालक समेत कार में सवार सभी लोगो पर मामला दर्ज करके पुलिस ने उन्हें गिरफ्तार कर लिया.

आप को बता दे की पीछे कई सालो से महाराष्ट्र सरकार ने गुटके की बिक्री पर प्रतिबंध लगा रखा है .अब पुलिस जाँच की रिपोर्ट आने के बाद ही पता चल पाए गा की कार में अचानक आग लगी थी या उसमे लगाई गयी थी.,

Related Articles

Back to top button
Close