उत्तर प्रदेशखबरेराज्य

राईस मिल में डकैती का खुलासा, सरगना सहित चार बदमाश गिरफ्तार

शाहजहांपुर, 04 अगस्त (हि.स.)। रोजा थाना क्षेत्र स्थित राईस मिल में बीते माह पड़ी डकैती का खुलासा करते हुए पुलिस तथा क्राइम इन्वेस्टिगेशन विंग की संयुक्त टीम ने गैंग लीडर सहित चार शातिर बदमाशों को गिरफ्तार कर लिया है।

अपर पुलिस अधीक्षक (नगर) दिनेश त्रिपाठी ने शनिवार को बताया कि केरुगंज निवासी नीरज वाजपेयी की रोजा क्षेत्र में सीतापुर रोड पर वाजपेयी राईस मिल है। एक जून की रात अज्ञात बदमाशों ने राईस मिल के चौकीदार को बंधक बना लिया और लूटपाट की घटना को अंजाम देकर फरार हो गए। राईस मिल मालिक ने मामले में अज्ञात बदमाशों के खिलाफ मुकदम दर्ज करवाया था।

पुलिस अधीक्षक द्वारा मिल में पड़ी डकैती के अनावरण के लिए प्रभारी निरीक्षक रोजा व क्राइम इन्वेस्टिगेशन विंग की संयुक्त टीम का गठन किया गया बदमाशों को शीघ्र गिरफ्तार करने के आदेश टीम को दिए गए थे।

शुक्रवार रात मुखबिर की सूचना पर टीम ने दिऊरिया मोड़ के पास घेराबन्दी कर पिकअप सवार चार बदमाशों को गिरफ्तार कर लिया है । पकड़े गए बदमाश बरेली जनपद निवासी कल्लू , सुरेश, युनुस व उमरयार हैं। 

दिनेश त्रिपाठी के अनुसार, पूछताछ में पता चला है की कल्लू गैंग का लीडर है और उसी के इशारे पर बदमाशोें ने राईस मिल में डकैती की घटना को अंजाम दिया था। पुलिस को बदमाशोें के पास से लूट का माल और असलहा भी बरामद हुआ है। टीम बदमाशों के फरार साथी महेंदी हसन की तलाश में भी दबिश दे रही है।

Related Articles

Back to top button
Close