खबरेमहाराष्ट्रमुंबईराज्य

राकांपा सांसद सुप्रिया सुले हुई गिरफ्तार

मुंबई, 10 दिसंबर : नागपुर में सरकार के विरुद्ध हल्लाबोल आंदोलन करते हुए पुलिस ने राकांपा सांसद सुप्रिया सुले सहित कई कार्यकर्ताओं को गिरफ्तार कर लिया है। स्थानीय पुलिस ने कानूनी प्रक्रिया पूरा कर इन सबको छोड़ दिया , इसके बाद सुप्रिया सुले सहित राकांपा कार्यकर्ता फिर से सरकार विरोधी हल्लाबोल आंदोलन कर रहे हैं। इस दौरान पुलिस व राकांपा कार्यकर्ताओं के बीच संघर्ष भी देखने को मिला है। 

मिली जानकारी के अनुसार आज सोमवार से नागपुर में विधानसभा का शीतकालीन सत्र शुरु हो रहा है। इसलिए राज्य की उपराजधानी नागपुर में पूरा सरकारी तंत्र विद्यमान है। इसे देखते हुए आज राकांपा की ओर से नागपुर में हल्लाबोल आंदोलन किया जाने का पहले से निर्णय लिया गया था। आज इसी आंदोलन में शामिल होने के लिए जैसे ही राकांपा सांसद विमान से नागपुर पहुंची , वर्धा के पास वह राकांपा की ओर आयोजित हल्लाबोल आंदोलन में शामिल हो रही थी , उसी समय पुलिस ने सुप्रिया सुले को गिरफ्तार कर लिया था। इसके बाद कानूनी प्रक्रिया पूरा होने के बाद राकांपा की ओर से फिर से आंदोलन शुरु किया गया।

राहुल की ताजपोशी औरंगजेब राज की शुरुआत : पूनावाला

इस बार जब पुलिस ने फिर से राकांपा नेता सुप्रिया सुले को गिरफ्तार करना चाहा तो पुलिस व कार्यकर्ताओं के बीच संघर्ष भी देखने को मिला,जिससे पुलिस फिर से सुप्रिया सुले को गिरफ्तार नहीं कर सकी । यहां सरकार विरोधी राकांपा का आंदोलन जारी है। (हि.स.)।

Related Articles

Back to top button
Close