Home Sliderखबरेदेशनई दिल्ली

DU में छात्र की पिटाई , ‘तुम यूपी-बिहार के हो यहां………. , घटना सीसीटीवी में कैद

नई दिल्ली (ईएमएस)। दिल्ली विश्वविद्यालय में एक छात्रवास के छात्रों ने दूसरे छात्रवास के छात्रों पर हफ्ता वसूली के नाम पर पिटाई की शिकायत की है। इस घटना की सीसीटीवी फुटेज भी मंगलवार को सामने आई है। यह घटनाक्रम डीयू के किरोड़ीमल कॉलेज छात्रवास के बाहर 15 मार्च की देर रात का बताया जा रहा है।

इसमें पिटाई के बाद पीड़ित छात्र ने स्थानीय थाने में मामले की शिकायत की है। लेकिन, पुलिस अभी कॉलेज की रिपोर्ट आने का इंतजार कर रही है। वहीं, कॉलेज प्रशासन अभी इस बारे में कोई बात करने को तैयार नहीं है। सीसीटीवी फुटेज में दिख रहा है कि छात्रवास के सुरक्षा गार्ड की मौजूदगी में करीब दर्जन भर छात्र एक छात्र को घेरे हैं। वे उसे कुछ धमकी दे रहे हैं, कभी उस पर हमला करने की कोशिश कर रहे है। फिर अचानक उसकी बुरी तरह पिटाई करना शुरू कर देते हैं।

भारत में एंटीबायॉटिक प्रतिरोध का बढ़ा संकट

पीड़ित छात्र का कहना है कि उसने स्थानीय थाने में मामले की शिकायत की है, लेकिन पुलिस अभी कॉलेज की रिपोर्ट आने का इंतजार कर रही है। वहीं कॉलेज प्रशासन अभी इस बारे में कोई बात करने को तैयार नहीं है।

पीड़ित छात्र का कहना है कि पिटाई के दौरान उस पर क्षेत्रवादी टिप्पणी की गई। छात्र के मुताबिक, पिटाई के दौरान आरोपियों ने उससे पैसे मांगे और नहीं देने पर पिटाई शुरू कर दी। छात्रा का कहना है कि पिटाई के दौरान आरोपी कह रहे थे- ‘तुम यूपी-बिहार के हो यहां तुम्हारी नहीं चलती।’

Related Articles

Back to top button
Close