Home Sliderखबरेमहाराष्ट्रराज्य

राहुल गांधी ने भड़काया हिंसा,मामला करो दर्ज – भाजपा विधायक संजय

धार्मिक स्थल को लेकर महाराष्ट्र में हुवा हिंसा मामला

पालघर : महाराष्ट्र के नांदेड़ ,मालेगांव ,अमरावती में पिछले दिनों धार्मिक स्थल को लेकर हुए हिंसा के विरोध में सोमवार को पालघर में सड़क पर उतर कर भाजपा ने धरना प्रदर्शन किया. भाजपा के विधायक संजय केलकर ने राहुल गांधी पर निशाना साधते हुए कहा की त्रिपुरा की घटना की, बिना कोई सच्चाई जाने जिस तरह राहुल गांधी ने ट्वीट कर दो समुदाय के लोगों को भड़काने का काम किया है. उसके लिए राहुल गांधी पर भी मामला दर्ज होना चाहिए.

विडियो……

महाराष्ट्र में जो हुवा उसके लिए अघाड़ी सरकार जबाब दार है, यह उनकी सोची समझी साजिश है. क्यों की महाराष्ट्र में जो घटना हुई, पचासों हजार लोगों ने मोर्चा निकाल कर हिंदुओ पर हमला किया, उनकी दुकान ,गाडियों का तोड़ फोड़ किया, भाजपा के निर्दोष लोगो पर मामला दर्ज किया है. रझा अकादमीवर के खिलाफ सरकार ने चुप्पी साध रखा है. साथ ही उन्हों ने कहा की जब विवादित बाबरी ढांचा गिरा था तभी बालासाहेब ठाकरे ने खुलकर हिंदुओ का साथ दिया था. लेकिन अब उनकी पार्टी हिन्दू वेरिधियो का साथ दे रही है.

यह वसूली और अघाड़ी सरकार की पीएम मोदी और भाजपा को बदनाम करने की साजिश है. इसके लिए हमारी मांग है की इस हिंसा की जांच सुप्रीमकोर्ट के रिटायर न्यायाधीशों के माध्यम से किया जाना चाहिए. वही उनका कहना था की भाजपा सभी धर्म का सम्मान करती है.लेकिन कोई अगर हिंदुओ पर अत्याचार करेगा तो भाजपा उसे बर्दास्त नही करेगी. जब तक सरकार हमारी मांगे नहीं मानती तब तक आंदोलन होता रहेगा और आने वाले समय में पूरे राज्य के साथ पालघर जिला में भाजपा सड़को पर उतर का तीव्र आंदोलन करेगी .

इस अवसर पर भाजपा के प्रदेश सदस्य बाबजी कटोले पालघर जिला अध्यक्ष नंदकुमार पाटिल ,संतोष जनाठे ,हेमंत सावरा ,प्रशांत पाटिल,समीर पाटिल समेत बड़ी संख्या में भाजपा के पदाधिकारी कार्यकर्ता मौजूद थे .

Related Articles

Back to top button
Close