खबरे

रिसेप्शनिस्ट बनी जाह्नवी कपूर , इस एक्ट्रेस ने पोस्ट की यह तस्वीर …….

मुंबई : बॉलीवुड की दिवंगत अभिनेत्री श्रीदेवी की बेटी जाह्नवी कपूर फिल्म इंडस्ट्री की पॉपुलर स्टार डॉटर्स में से एक हैं. जाह्नवी अपनी डेब्यू फिल्म ‘धड़क’ की शूटिंग खत्म कर चुकी हैं और कुछ ही दिनों में फिल्म का प्रमोशन शुरू करेंगी. इसी बीच उनकी एक तस्वीर वायरल हो रही है जिसमें वह रिसेप्शनिस्ट की तरह दिखाई दे रही हैं.

https://www.instagram.com/p/BjUqjOrFWy8/?taken-by=janhvikhushi123

कैटरीना कैफ ने इंस्टा स्टोरी पर जाह्नवी की एक तस्वीर साझा की है, जिसमें वह जिम के रिसेप्शन पर कॉल रिसीव करती नजर आ रही हैं. इसे शेयर करते हुए कैटरीना ने लिखा, “जिम में एक बेहद खूबसूरत रिसेप्शनिस्ट आ चुकी हैं.” पोस्ट में उन्होंने जाह्नवी को टैग किया है. 

कैटरीना फिटनेस फ्रीक हैं और वह कई सालों से फिटनेस ट्रेनर यास्मीन कराचीवाला से ट्रेनिंग ले रही हैं. जाह्नवी को भी यास्मीन के साथ ट्रेनिंग लेते हुए देखा जा चुका है. सभवंत यह तस्वीर यास्मीन के जिम की हो सकती है.

सुनिधि ने नन्हे बेटे की पहली तस्वीर की साझा

बता दें, जाह्नवी अपने करियर की शुरुआत धर्मा प्रोडक्शन की फिल्म ‘धड़क’ से करने जा रही हैं. नेशनल अवॉर्ड विनर मराठी फिल्म ‘सैराठ’ की इस ऑफिशियल हिंदी रीमेक में जाह्नवी की जोड़ी ईशान खट्टर के साथ जमेगी. 20 जुलाई को रिलीज होने वाली इस फिल्म का निर्देशन शशांक खेतान ने किया है.

Related Articles

Back to top button
Close