Home Sliderखबरेराज्यहरियाणा

रोहतक: हनीप्रीत के गायब होने का वीडियो आया सामने, डेरा प्रेमियों के साथ कार में बैठकर गई थी हनीप्रीत

रोहतक, 01 सितम्बर: डेरा प्रमुख बाबा राम रहीम की गोद ली हुई बेटी हनीप्रीत को लेकर पुलिस के आला अधिकारी तक आवभगत में जुटे थे और अब उसी की तलाश में दिन रात एक कर रखा है। यहां तक कि सुनारियां जेल पहुंचने के दौरान पीटीसी के गेस्ट हाऊस में हनीप्रीत बाबा के साथ रही और अधिकारी उसकी अगुवाई करते रहे। पुलिस उसी वक्त गंभीर होती तो आज मारे मारे फिरना नहीं पड़ता। यहां तक कि पुलिस की देख रेख में ही हनीप्रीत डेरा प्रेमियों के साथ सुनारियां जेल से चली और रोहतक के आर्या नगर स्थित डेरा प्रेमी के घर पहुंची। उसके बाद न तो डेरा प्रेमी का पता है और न ही हनीप्रीत का। 

अब हनीप्रीत का वह वीडियो सामने आया है, जिसमें वह पुलिस के सामने ही डेरा प्रेमियों के साथ जेल के नजदीक से कार में सवार होकर निकली थी। हनीप्रीत की तलाश में पंचकूला के साथ-साथ रोहतक व सिरसा पुलिस भी जुटी है। पहले यह बताया जा रहा था कि हनीप्रीत सिरसा पहुंच गई है, लेकिन इसकी पुष्टि नहीं हो पाई और अब पुलिस ने उसके खिलाफ लुकऑउट नोटिस भी जारी किया है। 

आखिर कहां गायब हो गई बाबा राम रहीम के साथ आई हनीप्रीत …….

पुलिस को अंदेशा है कि कहीं वह विदेश न चली गई हो। सीबीआई अदालत द्वारा बाबा राम रहीम को यौन शोषण मामले में दोषी ठहराए जाने के बाद 25 अगस्त को हेलीकॉपटर से उन्हें पंचकूला से रोहतक सुनारिया जेल लाया गया था। इस दौरान बाबा की गोद ली हुई बेटी हनीप्रीत भी हेलीकॉपटर में साथ आई थी और करीब दो घंटे तक बाबा के साथ रुकी और उसके बाद हनीप्रीत का कोई अता पता नहीं है। 

शुक्रवार को हनीप्रीत का एक वीडियो सामने आया जिसमें वह फतेहाबाद निवासी विकास व अन्य डेरा प्रेमियों के साथ कार में सवार हुई। बाकायदा हनीप्रीत ने यह लिखकर भी दिया है कि वह अपनी मर्जी से विकास के साथ जा रही है। बताया जा रहा है कि सुनारिया से निकलने के बाद हनीप्रीत सीधे आर्य नगर स्थित जिला डेरा प्रधान संजय चावला के घर पहुंची और यहां देर रात तक रुकी। 

जब तक पुलिस को इसकी सूचना मिलती तब तक हनीप्रीत वहां से जा चुकी थी। अब पुलिस उसकी तलाश में जुटी है और चावला के परिजनों से कई बार पता कर चुकी है, लेकिन कोई अता पता नहीं है। पुलिस अब उस गाड़ी के नंबर के आधार पर जांच में जुटी है कि आखिर वह गाड़ी किसके नाम पंजीकृत है और चालक ने हनीप्रीत को कहां छोड़ा था। शुक्रवार को ही पुलिस ने हनीप्रीत की तलाश के लिए लुकऑउट नोटिस जारी किया है, साथ ही उसे केस में शामिल किया गया है। 

आगे पढ़े : बैरक के बाहर पूरे दिन लॉन में ही बैठे रहते हैं गुरमीत, पीठ दर्द की शिकायत की.

Related Articles

Back to top button
Close