खबरेमहाराष्ट्रमुंबईराज्य

विज्ञापनबाजी का पैसा गरीबों में बांटिए: सुप्रिया सुले

मुंबई, 02 नवम्बर (हि.स.)। विज्ञापन से कुछ नहीं होगा, काम पर लगिए और विज्ञापन का पैसा गरीबों को दीजिए, आशीर्वाद मिलेगा। ऐसी मार्मिक अपील करते हुए राकांपा की सांसद सुप्रिया सुले ने सरकार पर निशाना साधा है।

भाजपा सरकार की आलोचना करते हुए राकांपा सांसद सुप्रिया सुले ने सरकार से मार्मिक अपील करते हुए कहा है कि मैं आपसे नम्र निवेदन करती हूं कि विज्ञापन पर खर्च होने वाले पैसे को खर्च करना बंद करो और काम पर लगो। विज्ञापन का पैसा गरीब किसानों, आंगनबाड़ी सेविकाओं, रास्तों के निर्माण और विकास पर खर्च करो। विज्ञापन के माध्यम से प्रचार-प्रसार करने से भी कुछ नहीं होने वाला है। आज गरीब व्यक्ति को पैसे की जरूरत है। सिलेंडर की सब्सिडी बढ़ाइए या गरीब महिलाओं को अनुदान दीजिए। किसानों को कर्ज से मुक्ति दिलाने के लिए उनकी उपज को अच्छी कीमत दीजिए।

विज्ञापनबाजी पर खर्च होने वाली रकम को यदि गरीबों में बांटा जाएगा तो सरकार को उनका आशीर्वाद मिलेेगा। शिवसेना द्वारा भाजपा को घोटालेबाज बताते हुए एक पुस्तिका का प्रकाशन किया गया है, इस पर कटाक्ष करते हुए सुप्रिया सुले ने कहा है कि भाजपा व शिवसेना एक ही सरकार में काम कर रही है। जब भाजपा घोटालेबाज है तो शिवसेना की क्रेडिबिलटी क्या है? क्या शिवसेना भाजपा के भ्रष्टाचार का समर्थन कर रही है।

Related Articles

Back to top button
Close