खबरेबिहारराज्य

विदेशी पत्नी को परेशान करना पति को पड़ा भारी , सबक सिखाकर पत्नी ने पहुचाया जेल

 पटना, सनाउल हक़ चंचल-

पटना से घरेलु हिंसा की खबर आ रही है. एक पति लगातार अपनी पत्नी को प्रताड़ित  करता था. यहां ध्यान देने वाली बात यह है कि लड़की इंडियन नहीं थी. लिहाजा विद्रोह होना तो तय था और हुआ भी यही. फ़िलहाल विदेशी बीवी ने अपने शराबी और अत्याचारी पति को जेल भिजवा दिया है.

मामला रूपसपुर थाना क्षेत्र के रुकनपुरा का है. जहां रोड पर अनिल चन्द्र पूर्वे नाम का एक व्यक्ति अपनी पत्नी के साथ झगड़ा कर रहा था. घर से शुरू हुई यह लड़ाई जैसे ही सड़क पर आई तो मामला बिगड़ना तय था. हद तो इस बात की थी कि वह शराब के नशे में धुत हो कर अपनी रशियन बीवी के साथ झगड़ा कर रहा था वह भी बीच सड़क पर.

बिना लॉजिक के देखिएगा गोलमाल भाईसाहब, मज़ा आयेगा

पुलिस को जैसे ही इस पारिवारिक कलह की खबर लगी वह मौके पर पहुंच गई. पुलिस ने उस शराबी पति को पकड़ लिया. बता दें कि अनिल चन्द्र पूर्वे की पत्नी रूस की रहने वाली हैं. उनका नाम एलीना है. और उसके दो बच्चे भी हैं. आरोपी पति द्वारा जुल्म करने से उनकी बीवी और बच्चे सहमे हुए थे और रो रहे थे.  खबर मिलने तक पटना पुलिस ने शराब पीकर बीच सड़क पर हंगामा कर रहे अनिल को गिरफ्तार कर रूपसपुर थाने के हवालात में डाल दिया है.

वहीं जब उसकी पत्नी एलीना से पूछा गया है क्या मामला है तो उसने बताया कि उसका पति उसे  मारता है. पुलिस अनिल की पत्नी और दो बच्चों को थाने में लेकर गई. बताया जा रहा है कि पति के जेल जाने के बाद रुसी पत्नी थाना प्रभारी को रशियन और इंग्लिश मिलीजुली भाषा में रिक्वेस्ट करते हुए कहने लगी कि मेरे पति को हवालात से बाहर कर दो. हालांकि एलिना के पति को उसी के शिकायत के आधार पर ही गिरफ्तार किया गया था.

Related Articles

Back to top button
Close