उत्तर प्रदेशखबरेराज्य

करा ले नार्को टेस्ट सच का पता चल जाएगा : गायत्री प्रजापति

Uttar Pradesh.लखनऊ, 15 मार्च = न्यायिक हिरासत में जेल जाते समय गैंगरेप के आरोपी गायत्री प्रसाद प्रजापति का कहना है कि मेरा नार्कां टेस्ट करा ले और अपने आप सच का पता चल जायेगा। उन्होंने कहा है कि उन्हें इस केस में फर्जी फंसाया जा रहा हैं।

ये भी पढ़े : बीजेपी की यह जीत , लोकतंत्र की हत्या करने वाली जीत है : मायावती

अखिलेश के करीबी व पूर्व परिवहन मंत्री गायत्री प्रसाद प्रजापति को बुधवार की सुबह राजधानी पुलिस ने आशियाना इलाके से गिरफ्तार किया। अभिरक्षा में पुलिस ने आरोपी को कोर्ट में पेश किया गया। जहां कोर्ट ने प्रजापति को 14 दिन की न्यायिक हिरासत में जेल भेज दिया गया। जेल जाते वक्त पत्रकारों के पूछे गए सवालों पर आरोपी मंत्री ने कहा है कि उन्हें इस मामले में उन्हें फर्जी फंसाया जा रहा हैं। पूरे घटना क्रम और मेरा नार्कों टेस्ट करा लिया जाए अपने-आप दूध का दूध पानी का पानी हो जायेगा। हालांकि कोर्ट ने आरोपी को न्यायिक हिरासत में जेल भेज दिया गया हैं।

ये भी पढ़े : एयर फोर्स का चेतक हेलीकॉप्टर हवा में क्रैश,  दोनों पायलट सुरक्षित.

जलवा अभी बरकार

गायत्री प्रसाद प्रजापति के गिरफ्तारी के बाद राजधानी पुलिस भले ही अपने आप को किसी भी प्रकार से सही ठहर रही हों, लेकिन वह कही न कही सवालों के घेरें फंस जा रही है। ताजा मामले में पुलिस उस वक्त फंस गई जब गायत्री प्रसाद को लग्जरी कार से जेल ले जाया गया।

Related Articles

Back to top button
Close