उत्तर प्रदेशखबरेराज्य

विवाहिता का फंदे से लटकता शव मिलने से हडकंप.

Uttar Pradesh.लखनऊ, 20 फरवरी=  गोमती नगर थाना क्षेत्र के खरगापुर में एक विवाहिता का शव उसके मकान में कपड़े के फंदे से लटकता हुआ मिला। परिजन की सूचना पर पहुंची पुलिस ने शव को पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया। वहीं, मृतक महिला के मायके पक्ष ने ससुराल वालों पर हत्या का अरोप लगाया है।

खरगापुर में रहने वाले हिमांशु द्विवेदी की पत्नी स्वाति का शव उनके मकान की छत से लटकता हुआ देखा गया तो परिजन ने पुलिस को सूचना दी। मौके पर पहुंची पुलिस ने शव को अपने कब्जे में लेते हुए पोस्टमार्टम के लिए शव को भेज दिया। थाना गोमती नगर को मृतक विवाहिता स्वाति के मौसा कौशल किशोर ने एक तहरीर देते हुए ससुराल वालों पर हत्या का आरोप लगाया है।

ये भी पढ़े :कालिन्दी एक्सप्रेस और मालगाड़ी के टक्कर में चार डिब्बे हुए बेपटरी.

पारा निवासी कौशल कुमार शर्मा ने अपनी भतीजी स्वाति मिश्रा का विवाह लखनऊ के खरगापुर निवासी हिमांशु द्विवेदी से मई वर्ष 2015 में किया था। विवाह के कुछ समय के बाद से दोनों परिवारों के कहासुनी होने लगी। इस दौरान स्वाति अपने मायके भी चली जाती थी। सुबह के वक्त ससुराल में ही उसका शव फंदे से लटकता हुआ मिला। स्वाति ने दुपट्टे का फंदा बना कर खुद को फांसी लगा ली।

वहीं, समुचे मामलें में थानाध्यक्ष गोमती नगर ने तहरीर लेते हुये जांच करने और उचित कार्रवाई करने की बात कही है। पुलिस मामलें में पोस्टमार्टम रिर्पोट का इन्तजार कर रही है।

Related Articles

Back to top button
Close