खबरे

‘विश्वरूपम’ की सीक्वल बनाएंगे कमल हासन

मुंबई, 03 मई (हि.स.) । साउथ के दिग्गज कमल हासन ने अपनी फिल्म विश्वरूपम की सीक्वल बनाने की घोषणा की है। मंगलवार देर शाम कमल हासन ने सोशल मीडिया पर इसकी घोषणा के साथ ही पहली तस्वीर भी जारी की, जिसमें वे तिरंगे झंडे के साथ नजर आ रहे हैं । घोषणा में यह भी साफ हो गया है कि कमल हासन न सिर्फ इस फिल्म के मुख्य किरदार को निभाएंगे, साथ ही एक बार फिर निर्देशन की कमान भी वे खुद संभालेंगे। साथ ही संकेत दिए गए हैं कि फिल्म इसी साल रिलीज की जाएगी।

कमल हासन ने जब विश्वरूपम की पहली कड़ी बनाई थी, तो इसमें आतंकवाद की थीम को लेकर तमिलनाडु के कुछ मुस्लिम वर्गों ने एतराज किया था और फिर इस मामले ने इतना ज्यादा तूल पकड़ा था कि तमिलनाडु की तत्कालीन मुख्यमंत्री स्व. जयाललिता ने इसके रिलीज पर रोक लगा दी थी। इसे जयललिता के साथ कमल हासन के पुराने विवादों के साथ जोड़कर भी देखा गया था। काफी मशक्कत के बाद जब विश्वरूपम रिलीज हुई थी, तो बॉक्स ऑफिस पर फेल हुई थी और कमल हासन ने सार्वजनिक रूप से माना था कि इस फिल्म ने उनको आर्थिक स्तर पर दिवालिएपन की कगार पर ले जाकर छोड़ा था।

अब इसकी सीक्वल को लेकर भी सूत्रों के हवाले से संकेत मिले हैं कि इस बार भी कमल हासन अपनी फिल्म में अंतर्राष्ट्रीय आतंकवाद को इसका मुद्दा बनाएंगे। इस फिल्म में उनके साथ बॉलीवुड की दो हीरोइनों को कास्ट करने की चर्चा है। इसे तमिल के साथ तेलुगू और हिन्दी में भी रिलीज किया जाएगा।

Related Articles

Back to top button
Close