खबरेराज्यस्पोर्ट्स

शमी की पत्नी हसीन ने पत्रकारों से की बदसलूकी , तोड़ा वीडियों कैमरा

कोलकाता (ईएमएस)। भारतीय क्रिकेटर मोहम्मद शमी पर उनकी पत्नी हसीन जहां द्वारा लगाए गए आरोपों ने पिछले कुछ दिनों में चर्चा बटोरी है। मंगलवार को कोलकाता में जब हसीन जहां पत्रकारों से मुखातिब हुई तो उन्होंने मीडिया कर्मियों के साथ बदसलूकी की। मंगलवार को कोलकाता में सेंट स्टेफन स्कूल पहुंची हसीन जहां के पास जब मीडियाकर्मी पहुंचे तो वह उन पर चिल्ला उठीं। इसी दौरान उन्होंने एक वीडियों कैमरा तोड़ दिया। कैमरा तोड़ने के बाद हसीन जहां अपनी एसयूवी में बैठकर वहां से चली गई।

तेजप्रताप का नीतीश कुमार पर बड़ा हमला, सीएम को नशेड़ी बताया और कहा कि हर समय नशे में रहते हैं नीतीश

गौरतलब है कि हसीन जहां ने अपनी पति मोहम्मद शमी पर कई तरह के आरोप लगाए थे। उन्होंने शमी पर एक्स्ट्रा मैरिटल अफेयर रखने और घरेलू हिंसा के संगीन आरोप लगाए हैं। हसीन जहां के फेसबुक पेज पर इसके संबंधित एक पोस्ट भी किया गया है,जिसमें व्हाट्सएप के स्क्रीन शॉट्स शेयर किए गए थे। हसीन जहां ने इस मामले में पुलिस में शिकायत भी दर्ज कराई थी। दूसरी तरफ शमी लगातार अपने बचाव में बयान दे रहे हैं। मोहम्मद शमी ने बयान जारी कर कहा था कि वह अपनी पत्नी और उनके परिवार से इस मसले पर बात करना चाहते हैं।

धोनी ने किया समर्थन 

उधर इस विवादों के बीच टीम इंडिया के पूर्व कप्तान महेंद्र सिंह धोनी ने मोहम्मद शमी का समर्थन किया है। धोनी ने कहा है कि मोहम्मद शमी एक बेहतरीन इंसान हैं और वो ऐसा शख्स नहीं हैं जो अपनी पत्नी और अपने देश को धोखा दें। धोनी ने कहा कि वह इस मामले में ज्यादा कुछ नहीं बोलना चाहते,क्योंकि यह एक पारिवारिक मसला है और शमी की निजी जिंदगी से जुड़ा है। जहां तक मैं जानता हूं, शमी एक बेहतरीन इंसान हैं।

Related Articles

Back to top button
Close