खबरेमहाराष्ट्रराज्य

माँ .बेटी को मौत के घाट उतारने वाला आरोपी यूपी के मिर्जापुर से हुवा गिरफ्तार, नाम बदल बदल कर, कर रखा है तीन शादी, तारापुर दोहरा हत्याकांड

पालघर : बोईसर क्राईमब्रांच और पुलिस ने माँ,बेटी को मौत के घाट उतारने वाले आरोपी को यूपी के मिर्जापुर से गिरफ्तार करके शनिवार को पालघर कोर्ट में पेश किया.कोर्ट ने दोनों आरोपियों को 24 दिसम्बर तक पुलिस हिरासत में भेज दिया है .पुलिस के प्रथम जांच में पता चला है की इस मामले का मुख्य आरोपी अपना नाम बदल बदल कर रहता था और इसने मृतक महिला समेत तीन शादिया कर रखी है. और हत्या करके वह यूपी भाग गया था।

बता दे की तारापुर पुलिस थाना क्षेत्र के  पास्थल इलाके में स्थित छाया निवास नामक बिल्डिंग के एक फ्लैट में यह 48 वर्षीय महिला अपनी 20 वर्षीय बेटी के साथ रहती थी .  11 दिसंबर को बंद फ्लैट के अंदर दुर्गन्ध आरही ख़राब अवस्था में दो महिलाओं,माँ ,बेटी का शव पुलिस को मिला था.

इस मामले की जाँच कर रही पुलिस ने जब इस बिल्डिंग में लगे सीसीटीवी कैमरे को खंगाला तो इस कैमरे में एक व्यक्ति घटना के पहले आते जाते हुए पुलिस को दिखाई दिया. सीसीटीवी फुटेज की जांच से पता चला कि यह घटना 6 दिसंबर को हुई थी। जांच के दौरान, पुलिस को कुछ दस्तावेज मिले, तो पता चला कि मृतक महिला का कथित पति झूठे दस्तावेज बनाकर यहां काम कर रहा था।

चौंकाने वाला तथ्य यह सामने आया कि आरोपी अपना नाम बदल कर वह पवार बनकर रह रहा था. जबकि वह मूल रूप से यूपी का रहने वाला था. इस मामले में पूछ ताछ और जांच करने के बाद पुलिस को प्राप्त हुई जानकारी के बाद , बोईसर स्थानीय अपराध शाखा की टीम आरोपी की तलाश में मिर्जापुर पहुंची और उसे गिरफ्तार कर लिया. जबकि इसके एक साथी को पुलिस ने बोईसर से गिरफ्तार किया है ।

इस दोहरे हत्याकांड के पीछे के मकसद को लेकर बोईसर के डीवाईएसपी वलवी का कहना है की हत्या को लेकर आरोपियों से पूछताछ शुरू है जल्द ही इसका पता चल जायेगा .

Related Articles

Back to top button
Close