खबरेबिहार

शरद का खुलासा, कहा सिर्फ मेरे कहने पर महागठबंधन के लिए तैयार हुए थे लालू ..

पटना, सनाउल हक़ चंचल : जदयू के बागी नेता शरद यादव ने आज एक बड़ा खुलासा करते हुए कहा है कि बिहार में महागठबंधन के लिए राजद सुप्रीमो लालू प्रसाद यादव तैयार नहीं थे. इसके लिए नीतीश कुमार बार-बार उनके पास जाते थे, मैं भी गया.तब लालू यादव तैयार हुए और बिहार में महागठबंधन बना था. शरद ने यह खुलासा मीडिया से बातचीत में बुधवार को किया.उन्होंने कहा कि कोई भी मुझे अपने उसूलों से डिगा नहीं सकता. शरद ने नई दिल्ली में संवाददाता सम्मेलन में कहा कि वे हमेशा से ही उसूलों की लड़ाई लड़ते रहे हैं और कुछ भी हो जाए अपने उसूलों से पीछे नहीं हटेंगे. वे शुरू से ही भ्रष्टाचार के खिलाफ रहे हैं और आज भी हैं. मैंने इसके लिए पहले भी दो बार अपना इस्तीफा दिया है.कोई मुझे झुका नहीं सकता.

शरद यादव ने बताया कि जब महागठबंधन की बात चल रही थी तो उस वक़्त लालू ने कहा था कि उनके ऊपर केस चल रहा और वे तो चुनाव भी नहीं लड़ सकते. फिर हमने विचार-विमर्श कर महागठबंधन बनाया और एकमत होकर नीतीश कुमार ने जनता के बीच जाकर वोट मांगा. लेकिन, चुनाव जीतने के बाद उसमें खोट निकालने की बात शुरू हुई और मैंडेट की परवाह किए बगैर उसे नकार कर महागठबंधन तोड़ दिया गया.

आपको बता दें कि शरद यादव जदयू से नाराज हो कर चुनाव चिन्ह के लिए चुनाव आयोग के पास अपनी अद्वेदारी भी सौप चुके है.लेकिन चुनाव आयोग ने इसे ख़ारिज कर के शरद के खेमे को एक झटका दे दिया है.

Related Articles

Back to top button
Close