उत्तर प्रदेशखबरेराज्य

शराब के नशे में बारात लेकर पंहुचा दूल्हा , गुसाई दुल्हन ने उठाया ये कदम

मेरठ, 07 जुलाई (हि.स.)। सरधना के पोहल्ली गांव में शराब पीकर ‘उत्पात’ मचाने का आरोप लगा वधु पक्ष द्वारा बंधक बनाए गए दूल्हे और बारातियों की ‘रिहाई’ शुक्रवार देर रात दुल्हन पक्ष से माफी मांगने के बाद हो सकी। बड़े बुजुर्गों के समझाने के बाद दुल्हन भी शादी के लिए राजी हो गई और फेरों के बाद हंसी-खुशी ससुराल के लिए रवाना हो गई।

पोहल्ली गांव निवासी अनुसूचित जाति के व्यक्ति की पुत्री की शादी खतौली के मनफूडा निवासी युवक से तय हुई थी। शुक्रवार को युवक बारात लेकर पोहल्ली आया था। इसी दौरान शराब के नशे में धुत दूल्हे और बरातियों उत्पात मचाना शुरू किया तो वधु पक्ष ने हंगामा कर दिया।

बिहार : विशेष राज्य का दर्जा देने की मांग को लेकर जाप कार्यकर्ताओं ने किया बलिया बंद

इसी बीच कई बाराती बस में बैठ नो दो ग्यारह हो गए, जबकि दो कारों में सवार दूल्हे सहित दो दर्जन बारातियों को वधु पक्ष ने बंधक बना लिया। वधु पक्ष ने शादी से इंकार करते हुए शादी में खर्च हुई डेढ़ लाख की रकम वापस दिए बिना बारातियों को छोड़ने से इंकार कर दिया। देर रात तक चली मशक्कत और बड़े-बुजुर्गों के समझाने पर दूल्हे और अन्य बारातियों ने वधु पक्ष से माफी मांगी। दूल्हे ने भी शराब से तौबा करते हुए दोबारा शराब को हाथ न लगाने की कसम खाई। जिसके बाद किसी प्रकार दुल्हन को फेरों के लिए तैयार किया गया। तड़के करीब 3.30 बजे फेरों के बाद दुल्हन हंसी खुशी अपने पिया के घर के लिए रवाना हो गई।

Related Articles

Back to top button
Close