खबरेबिहारराज्य

बिहार में महिला मंत्री भी सुरक्षित नहीं है, लालू प्रसाद ने जताई चिंता

पटना, सनाउल हक़ चंचल-

बिहार की समाज कल्याण मंत्री मंजू वर्मा पर हुए जानलेवा हमले के बाद राजनीतिक सरगर्मी तेज हो गई है। राजद सुप्रीमो लालू प्रसाद यादव ने ट्वीट कर तंज कसा है कि इस राज में बिहार की एकमात्र महिला मंत्री पर इस तरह हमला किया गया तो अन्य महिलाओं का क्या हाल होगा?

इस राज में कोई महिला सुरक्षित नहीं है। दरअसल, सड़क दुर्घटना में बाइक सवार युवक की मौत के दौरान दलसिंहसराय एनएच 28 से बेगूसराय जाने के क्रम में समाज कल्याण मंत्री मंजू वर्मा के स्कॉट पार्टी और उनके सरकारी गाड़ी पर किए गए हमले को मंत्री ने भी स्वीकारा है और कहा है कि मुझपर जानलेवा हमला किया गया। वहीं पुलिस इस हमले को नकार रही है।

राजद सुप्रीमो लालू प्रसाद ने इस हमले पर ट्वीट करते हुए कहा है कि इस राज में महिला मंत्री भी सुरक्षित नही है। उन्होंने कहा है कि बिहार में अपराध की बाढ़ आ गई है। इधर हमला किए जाने की जानकारी कल्याण मंत्री ने खुद से एक चैनल को फोन कर सार्वजनिक की।

बिहार की एकमात्र महिला मंत्री पर जानलेवा हमला। नीतीश की नई सरकार मे आयी अपराध की बाढ़। बीजेपी के दबाव मे नीतीश कामकाज छोड़ मौनी बाबा बन गए है।

गौर हो कि बिहार की समाज कल्याण मंत्री मंजू वर्मा पर अाज समस्तीपुर के दलसिंहसराय के पकड़ा पुल के पास जानलेवा हमला हुआ है. सड़क हादसे से नाराज लोगों ने समाज कल्याण मंत्री के काफिले पर पथराव कर दिया. पथराव में दो सुरक्षाकर्मी के घायल होने की खबर है. जिन्हें इलाज के लिये अस्पताल भेज दिया गया. जानकारी के मुताबिक मंत्री रविवार को मंजू बेगूसराय से लौट रही थीं. इस दौरान रास्ते में सड़क हादसे के विरोध में प्रदर्शन कर रही भीड़ ने मंत्री पर हमला बोल दिया.

Related Articles

Back to top button
Close