Home Sliderखबरेदेशनई दिल्ली

शर्मनाक : एयर इंडिया की फ्लाइट में नशे में धुत एक शख्‍स ने महिला यात्री की सीट पर किया पेशाब !

नई दिल्‍ली: एयर इंडिया की फ्लाइट में नशे में धुत एक यात्री ने ऐसा किया, जिसे जानकर आप सन्न रह जाएंगे। न्‍यूयॉर्क से दिल्‍ली आ रही एयर इंडिया फ्लाइट में नशे में धुत एक शख्‍स ने महिला यात्री की सीट पर पेशाब कर दिया। इसके बाद विमान के भीतर काफी हंगामा हुआ।

केंद्रीय नागरिक उड्डयन राज्य मंत्री जयंत सिन्‍हा ने एयर इंडिया से मामले में जांच करने के निर्देश दिए हैं। हालांकि यह पहला मामला नहीं है, जब नशे में धुत यात्री ने विमान में ऐसी हरकत की है। इससे पहले भी ऐसी घटनाएं सामने आ चुकी हैं।

पीड़िता की बेटी ने ट्वीट कर बताई आपबीती

https://twitter.com/indranidreams/status/1035554412318674945

पीड़ित महिला यात्री की बेटी की ओर से ट्वीट किए जाने के बाद उड्डयन राज्य मंत्री ने एयर इंडिया से पूरे मामले की जांच कर रिपोर्ट सौंपने को कहा है। पीड़िता की बेटी इंद्राणी घोष ने एयर इंडिया को ट्वीट करते हुए कहा, ‘न्यूयॉर्क के जॉन एफ केनेडी से दिल्ली आ रही फ्लाइट AI102 में मेरी मां की सीट पर एक शराबी युवक ने पैंट उतारकर पेशाब कर दिया। यह बेहद अपमानजनक घटना थी। वह अकेले यात्रा कर रही थीं और बेहद परेशान हैं। जल्दी से जल्दी जवाब दें।’

इंद्राणी के ट्वीट को गंभीरता से लेते हुए जयंत सिन्हा ने एयर इंडिया को मामले की जांच करने को कहा। उन्‍होंने ट्वीट किया, ‘कृपया इस मामले पर तुरंत फॉलोअप लें और उड्डयन मंत्रालय एवं निदेशालय को रिपोर्ट दें। यह बेहद दुर्भाग्यपूर्ण है कि आपकी मां को इस तरह के बेहद आपत्तिजनक और डरावने अनुभव से गुजरना पड़ा।’ इस घटना के संबंध में मंत्रालय ने एयर इंडिया से पूरी जानकारी मांगी है, जिस पर एयरलाइन की ओर से अभी तक विस्तृत जवाब नहीं मिला हैं . 

Related Articles

Back to top button
Close