खबरे

शशिकला और जयाललिता के बिच कंफ्यूज हैं रामू !

Entertainment. मुंबई, 20 फरवरी= रामगोपाल वर्मा इन दिनों कंफ्यूज बताए जा रहे हैं। जयाललिता के निधन के बाद रामगोपाल वर्मा ने उनकी जिंदगी पर फिल्म बनाने की घोषणा की थी। अब तमिलनाडु की राजनीति में जैसे जैसे घटनाक्रम बदला और उनकी सहेली शशिकला मुख्यमंत्री की कुर्सी के करीब आकर जेल की सलाखों के पीछे पंहुचने की घटनाओं के बाद अब रामगोपाल वर्मा ने उनके जीवन पर फिल्म बनाने की घोषणा कर दी है।

रामगोपाल वर्मा का कंफ्यूजन अब इस बात को लेकर है कि फिल्म जयाललिता के एंगल से बने या शशिकला के एंगल से बनाई जाए। सूत्र बताते हैं कि इस कंफ्यूजन की वजह से फिल्म की लेखन टीम को कुछ वक्त के लिए रोक दिया गया है। कहा जाता है कि रामू अब भी निजी तौर पर जयाललिता की जिंदगी को एक फिल्म के लिए ज्यादा उपयोगी मानते हैं, लेकिन जयाललिता के निधन के बाद जैसे जैसे घटनाक्रम बदला और शशिकला सामने आईं, उससे रामू को लगता है कि मौजूदा दौर में शशिकला पर बनने वाली फिल्म में कम मसाला नहीं होगा। उनकी टीम के सूत्र बताते हैं कि ज्यादा संभावना इस बात की है कि पहले शशिकला की जिंदगी पर फिल्म बने और फिर जयललिता की जिंदगी पर फिल्म बने, जो उनके निधन के बाद क्लाइमेक्स कर दी जाए।

ये भी पढ़े : एक ऐसी हिरोइन जिसके शरीर में लग गए कीड़े , एड्स से हुई मौत !

उम्मीद है कि रामू जल्दी ही इस बारे में कोई फैसला करेंगे। रामू इस वक्त अपनी हिंदी फिल्म सरकार 3 को अंतिम रुप देने में व्यस्त हैं, जो अगले महीने मार्च में रिलीज होने जा रही है। सरकार सीरिज की इस तीसरी फिल्म में एक बार फिर सुभाष नागरे के रोल में अमिताभ बच्चन हैं, जो फिर से मुंबई के अंडरवर्ल्ड के डान हैं। इस सीरिज में बच्चन के साथ मुख्य भूमिकाओं में मनोज वाजपेयी, अमित शाद और यामी गौतम हैं। यामी गौतम इस फिल्म में एक्शन करती नजर आएंगी और उनको मेन वैंप कहा जा रहा है, जो नागरे से अपने पिता की मौत का बदला लेना चाहती है। मनोज वाजपेयी सत्या और कौन के बाद फिर से रामू कैंप में लौट रहे हैं। 17 मार्च को ये फिल्म रिलीज होने जा रही है।

Related Articles

Back to top button
Close