Home Sliderखबरेमुंबईराज्य

शाहरुख़ के साथ जूही चावला ने दोस्ती का फर्ज निभाया, आर्यन की ली जमानत

आर्यन खान को इन शर्तों पर मिली जमानत

मुंबई – क्रूज ड्रग्स पार्टी में जमानत मिलने के बाद एक्टर शाहरुख़ खान के बेटे आर्यन की जमानत एक्ट्रेस जूही चावला (juhi chawla ) ने एक लाख रुपए का बॉन्ड भरकर ली है. इस तरह जूही ने शाहरुख़ के साथ अपनी दोस्ती का फर्ज निभाया है. हाई कोर्ट से जमानत का आदेश जारी होने के बाद एक्ट्रेस जूही चावला शुक्रवार को एनडीपीएस कोर्ट पहुंचीं और 1 लाख रुपए का बॉन्ड जमा कराया.

उनके साथ आर्यन खान के वकील भी थे. इन औपचारिकताओं को पूरा करने के बाद आर्यन की रिहाई की प्रक्रिया तेजी से शुरू हुई , लेकिन काफी कोशिशों के बावजूद शुक्रवार की शाम साढ़े 5 बजे तक बेल एप्लीकेशन की कॉपी आर्थर जेल प्रशासन तक नहीं पहुंच सकी. इस वजह से शुक्रवार की रात भी आर्यन को जेल में काटनी पड़ी. इसके चलते अब शनिवार को ही आर्यन की जेल से रिहाई की संभावना है.

एनडीपीएस कोर्ट में पहुंचने पर आर्यन खान के वकील ने जज से कहा कि मैं जमानती के तौर पर जूही चावला को पेश कर रहा हूं. इसके बाद जूही चावला ने जज को अपना पूरा परिचय दिया और आर्यन की जमानत लेने की बात कही. आर्यन के वकील ने कहा कि जूही चावला बचपन से ही आर्यन खान को जानती हैं. वहीँ दोनों परिवार प्रोफेशनल तौर से जुड़े हुए हैं. जूही चावला और शाहरुख़ फिल्म प्रोडक्शन कम्पनी रेड चिलीज के साथ- साथ आईपीएल कोलकाता टीम में पार्टनर हैं.

आर्यन को इन शर्तों पर मिली जमानत

बॉम्बे हाईकोर्ट ने आर्यन खान को इन शर्तों पर जमानत दी है

अदालत की अनुमति के बिना देश नहीं छोड़ने के आदेश

हर शुक्रवार को सुबह 11 बजे से दोपहर 2 बजे के बीच एनसीबी के जांच अधिकारी के समक्ष पेशी

पासपोर्ट जमा कराना होगा

कोर्ट कार्यवाही को लेकर किसी भी तरह की टिप्पणी की मनाही

Tags

Related Articles

Back to top button
Close