Home Sliderखबरेराज्य

शिवसेना विधायक के पत्नी का घर में मिला शव ,प्रथम जांच में आत्महत्या करने की आशंका

मुंबई : शिवसेना विधायक मंगेश कुडालकर की पत्नी रजनी का शव उनके घर से बरामद हुआ है. उनका यह शव मुंबई के कुर्ला इलाके में उनके घर से मिला है . इस घटना को लेकर आरही खबरों की शुरुआती जानकारी के मुताबिक, शव बेडरूम में पंखे से लटका हुआ था. पुलिस इसे आत्महत्या मानकर जांच को आगे बढ़ा रही है. मौके पर पुलिस के वरिष्ट अधिकारी भी जांच के लिए पहुंचे हुए हैं.

प्राप्त जानकारी के अनुसार शुरुआत में पुलिस को फोन पर फांसी लगाने की सूचना मिली थी. घटना की सुचना मिलने के बाद मौके पर पहुंची पुलिस ने शव को कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए घाटकोपर के राजावाड़ी अस्पताल भेज दिया गया है. मंगेश कुडलकर का घर कुर्ला के नेहरू नगर इलाके में आता है. इसलिए इस मामले में नेहरु नगर पुलिस की टीम जांच कर रही है. हालांकि, पुलिस को अभी तक कोई सुसाइड नोट बरामद नहीं हुआ है.

बेटे की मौत के बाद टूट चुकी थीं रजनी..?
बताया जा रहा है की कुछ महीने पहले रजनी के बेटे की मौत हो गई थी. वही अगर सूत्रों की माने तो बेटे की मौत से रजनी टूट गईं थीं और ज्यादा लोगों से मुलाकात और बात नहीं करती थीं. रजनी कुडलकर की आत्महत्या की सूचना मिलते ही भारी संख्या में शिवसेना कार्यकर्ता उनके घर पर पहुंचे हैं.

2021 में चर्चा में थे मंगेश

मंगेश कुडालकर का नाम साल 2021 में ऑनलाइन सेक्स चैट ठगी के मामले में सामने आया था. पुलिस ने विधायक की शिकायत पर उन्हें ब्लैकमेल करने के आरोप में एक शख्स को राजस्थान के भरतपुर से गिरफ्तार किया था. उस दौरान विधायक की ओर से कहा गया कि साइबर ठग ने उन्हें शिकार बनाते हुए उनसे 5000 रुपए की धोखाधड़ी की थी.

Tags

Related Articles

Back to top button
Close