उत्तर प्रदेशखबरेराज्य

राज्यरानी ट्रेन दुर्घटना, रेलवे ने जारी की घायलों की सूची

लखनऊ/रामपुर 15 अप्रैल (हि.स.)। रामपुर जंक्शन के निकट रेलवे ट्रैक पर राज्यरानी डिरेल मामले में घायलों की सूची रेलवे ने जारी कर दी है। इस सूची में 15 लोगों के नाम शामिल है। इन सभी का इलाज जिला अस्पताल में चल रहा है।

स्वास्थ्य विभाग के मुताबिक जिन घायलों को जिला चिकित्सालय रामपुर में भर्ती कराया गया है उनमें मोहन सिंह- मेरठ, कुमारी जूही सिलिगुड़ी, रुबीना, मेरठ, अमित कानपुर देहात, मोहम्मद जाहिर खां मेरठ, मोहम्मद जावेद मेरठ, प्रीति मेरठ सहदेव सिंह मुज्जफरनगर, पूनम भटनागर, मुरादाबाद, वीर सिंह अमरोहा, मनप्रीत कौर मुरादाबाद, प्रियांश कुमार मेरठ, रामपाल सिंह, सिविल लाइंस मुरादाबाद, है। जबकि इसमें चोटिल जहीर मुज्जफरनगर, सहदेव सिंह मुज्जफर नगर, दिशा सिंह मुरादाबाद है। इन सभी घायलों का इलाज रामपुर के अस्पताल में चल रहा है।

अखिलेश भाजपा के खिलाफ महागठबन्धन के पक्ष में, ईवीएम पर फिर उठाये सवाल

गौरतल है कि मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ ने जनपद रामपुर में हुई ट्रेन दुर्घटना को दुःखद बताते हुए रेल हादसे में घायल यात्रियों के समुचित इलाज के निर्देश दिए हैं। उन्होंने गम्भीर रूप से घायलों के लिए 50-50 हजार रुपए तथा मामूली रूप से घायलों के लिए 25-25 हजार रुपए की आर्थिक सहायता देने की घोषणा की है। तो वहीं रेलवे से भी घायलों को 50 हजार का आर्थिक सहायता देने की बात कही है।

Related Articles

Back to top button
Close