Home Sliderखबरेदेशनई दिल्ली

शोभा ओझा बोली , गुजरात में नारा बन गया है ‘भाजपा से बेटी बचाओ’.

National.नई दिल्ली, 21 फरवरी = कांग्रेस ने गुजरात के नलिया दुष्कर्म मामले में भाजपा नेताओं के शामिल होने, सैक्स रैकेट चलाने के आरोप लगाते हुए ‘महिला सुरक्षा व बेटी बचाओ, बेटी बढ़ाओ’ को कोरा जुमला करार दिया है।

कांग्रेस महिला मोर्चा की अध्यक्ष ने शोभा ओझा ने मंगलवार को कहा, ‘जो बेटी बचाओ की बात करते हैं उन्हीं पार्टियों के नेता बेटियों के साथ शर्मनाक अपराध करते हुए पाए गए हैं। गुजरात में तो नारा बन गया है भाजपा से बेटी बचाओ। कच्छ के पास एक नलिया में ऐसा ही मामला समाने आया है जहां गैस ऐजेंसी चलाने वाले भाजपा नेता शांतिलाल ने अपने दोस्तों के साथ दुष्कर्म किया और उसका एक विडियो भी बना लिया।
शोभा ओझा के अनुसार इस मामले में उस पीड़िता ने एफआईआर दर्ज करा दी है। ओझा ने आरोप लगाया कि भाजपा कि शह पर गुजरात में एक सैक्स रैकेट भी चलाया जा रहा है। मोदी सरकार इस बेटी के दुष्कर्म मामले की जांच की मांग स्वीकार करते हुए क्यों नहीं कार्ऱवाई करते हैं।

वहीं कांग्रेस सांसद सुष्मिता देव ने कहा कि जब राजनीति और आरोपी एक साथ मिल जाते हैं तो नलिया जैसी घटनाएं सामने आती है। भाजपा अन्य राज्यों में महिला सुरक्षा का मुद्दा उठाती रही है लेकिन भाजपा शासित गुजरात में ही महिलाएं सुरक्षित नहीं है। आज गुजरात मॉडल की सच्चाई सबके सामने है।

कांग्रेस की मांग है कि सरकार इस मामले की जांच के लिए किसी जज की अगुवाई में एसआई गठित करे। पार्टी ने सदन में भी इस मुद्दे को उठाने का फैसला किया है। इससे पहले कांग्रेस ने शोभा ओझा के नेतृत्व में 18 फरवरी को नलिया से शुरू होगी और 20 फरवरी को गांधीनगर में इस मामले के विरोध में एक यात्रा भी निकाली|

गौरतलब है कि नलिया में 20 साल की एक लड़की से गैंगरेप के मामले में बीजेपी के 9 नेताओं का नाम सामने आया है, जिसमें से 8 आरोपी को पुलिस ने गिरफ्तार कर लिया है। पीड़िता आरोप है कि उन लोगों ने उसका अश्लील वीडियो भी बनाया, जिसे वायरल करने की धमकी देकर आरोपी पिछले डेढ़ साल से पीड़िता को ब्लैकमेल कर रहे थे।

Related Articles

Back to top button
Close